Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पेंशनर्स (सेवानिवृत) राजकीय कर्मचारियों को दी आरजीएचएस कार्ड बनवाने की जानकारी

बाप न्यूज  | स्थानीय तहसील परिसर में गुरूवार को उपकोष कार्यालय बाप के तत्वावधान में दोपहर एक बजे आरजीएचएस (राजस्थान सरकार स्वास्थ्य 2021) य...

बाप न्यूज  | स्थानीय तहसील परिसर में गुरूवार को उपकोष कार्यालय बाप के तत्वावधान में दोपहर एक बजे आरजीएचएस (राजस्थान सरकार स्वास्थ्य 2021) योजना की जानकारी देने एवं समस्या समाधान को लेकर बैठक आयोजित हुई। बैठक में बाप ब्लॉक के पेंशनर्स (सेवानिवृत) राजकीय कर्मचारियों ने भाग लिया। 

उप कोषाधिकारी खेतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि राजस्थान सरकार द्वारा मेडिकल डायरी की जगह राजस्थान गवर्नमेंट हेल्थ स्कीम (आरजीएचएस) योजना शुरू की गई है। जिसके तहत सभी सेवारत एवं सेवानिवृत कर्मचारियों को निशुल्क चिकित्सा सेवा तथा मेडिकल डायरी की जगह आरजीएचएस कार्ड प्रदान किया जाएगा। इसी संबध में कार्यालय में दोपहर एक बजे उपकोष कार्यालय के कार्यक्षेत्र के समस्त पेंशनर्स (सेवानिवृत), राजकीय कर्मचारियों की बैठक आयोजित हुई। बैठक में आरजीएचएस योजना की जानकरी देने समस्या समाधान के लिए उपकोषाधिकारी खेतसिंह राजपुरोहित, जीपीएफ ऑफिस के कनिष्ठ सहायक एवं मास्टर ट्रेनर मुकेश विश्नोई ने आरजीएचएस कार्ड के बारे में विस्तृत जानकारी दी। साथ ही कार्ड बनाने मं आने वाली कठिनाईयों को दूर करने के लिए आवश्यक जानकारी साझा की।