Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

लग्जरी वाहन से जांबा पुलिस ने किया अवैध पिस्टल बरामद

बाप न्यूज : अशाेक कुमार मेघवाल |  पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि अवैध हथियारों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत जांबा...

बाप न्यूज : अशाेक कुमार मेघवाल | 
पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि अवैध हथियारों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत जांबा थानाधिकारी मगाराम एवं जिला स्पेशल टीम ने जाम्बा की ढ़ाणी से एक लग्जरी वाहन से अवैध पिस्टल बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। कयाल ने बताया की अवैध हथियारों की तस्करी रोकने के लिये जिले भर में अवैध हथियारो की धड़पकड़ अभियान के तहत सभी संबंधित पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिये गये थे। 
फाइल फोटो
एएसपी फलोदी दीपक कुमार शर्मा एवं डिप्टी एसपी पारस सोनी के सुपरविजन में तथा थानाधिकारी मगाराम एवं जिला स्पेशल टीम प्रभारी  दीपसिंह के निर्देशन में थाना स्तर पर गठित टीम एवं जिला स्पेशल टीम द्वारा हल्का क्षेत्र में अवैध हथियारों की धरपकड़ के अभियान के तहत थानाधिकारी को मिली सूचना के अनुसार सुनिल पुत्र गणपतराम विश्नोई  जाम्बा की ढाणी क्षेत्र में एक स्विफ्ट कार में हथियार लिये हुये घूम रहा है। जिसको गंभीरता से लेते हुये जिला स्पेशल टीम मय थाना टीम के जाम्बा की ढाणी स्थित सुनिल विश्नोई की दुकान एस. स्टूडियों पर पहुंची तो दुकान के आगे एक स्विफ्ट कार खड़ी मिली जिसमें बैठे सुनिल विश्नोई दूर से पुलिस की गाड़ी को देखते ही लग्जरी वाहन वही छोड़ भाग गया। 
पुलिस टीम द्वारा स्विफ्ट कार की तलाशी ली गई तो कार में बने टूल बॉक्स में एक पिस्टल बरामद की गई। सुनिल विश्नोई पुत्र गणपतराम के विरूद्ध धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान प्रारम्भ  किया गया है। अवैध पिस्टल को बरामद करने में मुख्य भूमिका निभाने पर थानाधिकारी मगाराम, स्पेशल टीम के एएसआई अमानाराम, चिमनाराम, गोपालराम  मदन मीणा, राजेन्द्र, मुकेश एवं भागीरथ को पुरूस्कृत किया जायेगा।