Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

डिस्कॉम कर्मचारी के बन्द घर में चोरी, मंगलसूत्र सहित नकदी पर चोर ने किया हाथ साफ

बाप न्यूज़ | बाप कस्बे में लंबे समय बाद चोरी की एक घटना सामने आई है। कस्बे में करीब एक सप्ताह से बन्द डिस्कॉम कमर्चारी के घर चोरों ने हाथ सा...

बाप न्यूज़ | बाप कस्बे में लंबे समय बाद चोरी की एक घटना सामने आई है। कस्बे में करीब एक सप्ताह से बन्द डिस्कॉम कमर्चारी के घर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। चोर घर के मुख्य दरवाजे के ताले को तोड़ अंदर घुसे। घर में सभी सामान बिखेरने के साथ एक सोने का मंगलसूत्र व लगभग 40 हजार की नकदी पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया सूचना पर बाप पुलिस ने मौका मुआयना कर पीड़ित की रिपोर्ट पर चोरी का मामला दर्ज कर लिया है। 

बाप डिस्कॉम कर्मचारी  दिनेश कुमार चारण ने पुलिस को बताया कि बाप में उसने कुमावतों के मौहल्ले में चेतन प्रकाश राठी का मकान किराए पर ले रखा है, जंहा वह अपने परिवार के साथ रहता है। अभी वह परिवार सहित अपने गांव श्रीगंगानगर गया हुआ था।  7-8 दिनों बाद रविवार शाम 6 बजे ही बाप आया। घर पहुंचते ही जैसे ही उसने मुख्य गेट के पास गया तो उसका ताला टूटा पाया। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। अलमारी खुली पड़ी थी। चोरों ने अलमारी के सारे ताले तोड़ दिये। अलमारी के लॉकर में रखे 15 हजार नकद व 1 तोला सोने का मंगलसूत्र ले गए। दूसरे कमरे में बेड का गद्दा दूर फेंका पड़ा था। बेड के अंदर बने बॉक्स का सामान भी चोरों ने कमरे में बिखेर दिया। इसी कमरे में उसकी बच्ची का गुल्लक रखा था, जो वंहा टूटा पड़ा मिला। चारण ने बताया कि गुल्लक में करीब 3 सालों से बचत की जा रही थी। गुल्लक में लगभग 20 से 25 हजार रुपये थे, जो चोर ले गए।