Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एसडीएम ने प्री कैंप व पीएचसी का किया निरिक्षण

बाप न्यूज | उपखंड अधिकारी हरिसिंह देवल ने शनिवार को कल्याणसिंह की सिड्ड व कानसिंह की सिड्ड का दौरा किया। इस दौरान पीएचसी का निरीक्षण करने क...

बाप न्यूज |उपखंड अधिकारी हरिसिंह देवल ने शनिवार को कल्याणसिंह की सिड्ड व कानसिंह की सिड्ड का दौरा किया। इस दौरान पीएचसी का निरीक्षण करने के साथ प्रशासन गांवों के संग अभियान के प्री कैंप में भी पहुंचे।

उपखंड अधिकारी देवल कानसिंह की सिड्ड स्थित पीएचसी में पहुंचे तब वंहा कोरेाना रोधी वैक्सीनेशन चल रहा था। उस समय करीब 140 व्यक्तियों के टीके लग चुके थे। एसडीएम ने अस्पताल की व्यवस्थाओं का जायजा लेने के बाद पीएचसी प्रभारी को आवश्यक िदशा निर्देश दिये। इसके बाद एसडीएम देवल कल्याणसिंह की सिड्ड ग्राम पंचायत मंे चल रहे प्रशासन गांवों के संग अभियान के प्री कैंप में भी पहुंचे। एसडीएम ने प्री कैंप का फीडबैक लिया तथा उपस्थित अधिकारियों को आगामी माह में प्रशासन गांवो के संघ अभियान के तहत आयोजित होने वाले शिविर की पूर्व तैयारी करने को लेकर विशेष हिदायत दी। इस दौरान ग्रामीणों ने उपखंड अधिकारी को बताया कि गुरूवार को भारी बरसात होने से कल्याणसिंह की सिड्ड से गुड़ा जाने वाला एक मात्र सड़क मार्ग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। जिससे लोगों का आना जाना बंद सा हो गया है। जिस पर उपखंड अधिकारी ने सार्वजनिक निर्माण विभाग के अधिकारी को तुरंत प्रभाव से निर्देशित किया कि वे सडक मार्ग पर मिट्‌टी आदि डलवा एक बार अस्थाई रूप से ठीक करे। इसके बाद आवश्यक कार्यवाही कर सड़क मार्ग शीघ्र दुरस्त करवाएं।