Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जन समस्याओं का समाधान करने की मांग,सीएम को भेजा पत्र

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जिला परिषद जोधपुर के पूर्व सदस्य सिंकदर खान ने मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्र...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवालकांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जिला परिषद जोधपुर के पूर्व सदस्य सिंकदर खान ने मंगलवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र भेजकर फलोदी विधानसभा क्षेत्र में अल्पसंख्यक समुदाय से संबंधित विभिन्न जन समस्याओं का समाधान करने की मांग की है।

पूर्व सदस्य सिंकदर खान
सीएम को भेजे पत्र में राईका बाग क्षेत्र में स्थित कब्रिस्तान से अतिक्रमण हटाकर चारदिवारी का निर्माण करवाने, जामा मस्जिद के पास नमाज अदा करने के लिये प्लेटफार्म का निर्माण करवाने, फलोदी कस्बे में अल्पसंख्यक समुदाय के बालक- बालिकाओं के लिये अलग-अलग छात्रावास भवन बनाने, फलोदी शहर में सिंधी मुस्लिम समुदाय के लिये कब्रिस्तान के लिये अलग से भूमि आंवटन करने, फलोदी नगर पालिका में कच्ची बस्तियों के उन आवेदकों को जिनकी नियमन राशि जमा करवाई हुई है, पट्टे देने की मांगें प्रमुख है। पत्र में कहा गया कि अगर इन मांगों पर न्यायोचित कार्रवाई नही की गई तो आगामी 4 अक्तूबर से नगर पालिका फलोदी के आगे धरना शुरू किया जायेगा। खान ने बताया कि वे स्वयं तथा अल्पसंख्यक समुदाय के नागरिक लंबे समय से इन समस्याओं को उठा रहे है लेकिन स्थानीय प्रशासन मौन साधे बैठा है। पत्र की प्रति जिला कलक्टर जोधपुर एवं नगर पालिका फलोदी ईओ को भी भेजी गई है।