Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में सुबह हुई बारिश, उमस से नहीं राहत

बाप न्यूज़  |  बाप कस्बे में मंगलवार सुबह अच्छी बारिश हुई। बारिश से छतो से परनाल गिरने लगी। गलियों व सड़कों पर बरसाती पानी के बाळे बहने लगे। स...

बाप न्यूज़ | बाप कस्बे में मंगलवार सुबह अच्छी बारिश हुई। बारिश से छतो से परनाल गिरने लगी। गलियों व सड़कों पर बरसाती पानी के बाळे बहने लगे। सुबह सुबह बारिश होने से मौसम खुशनुमा बन गया। लेकिन दोपहर में तेज उमस से आमजन परेशान रहे। लोग पसीने से तरबतर रहे। दिनभर बादल छाये रहे। दोपहर में काले बादलों की आवाजाही हुई। बरसात होने से किसानों के चेहरे खिले हुए है। 

दर्जियों के मौहल्ले में बरसाती पानी का भराव होने से आमजन रास्ते पर लगा एक विद्युत पोल तिरछा होकर गिरने की स्थिति में आ गया। ग्रामीणों ने डिस्कॉम कार्यालय सूचना देकर बिजली बंद करवाने के साथ विद्युत पोल को ठीक करने की मांग की। मौके पर पहुंची डिस्कॉम टीम ने बताया कि जमीन के अंदर से टुट गया है। इसलिए उसे बदलना पड़ेगा। फिलहाल उसे अस्थायी रूप से दुकान से बांध दिया है। दरअसल जंहा पोल लगा हुआ, उस मार्ग पर पंचायत सीमेंट ब्लॉक्स की सड़क बनवा रही है। इसके लिए उक्त मार्ग की खुदाई की गई है। इसलिए बरसात होने पर उसमें पानी भर गया।