Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फायरिंग करने के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर पदमसिंह भोमिया जी के थान के पास झील मार्ग पर पिछ्ले दिनों शहर के युवा उधमी एवं नव भ...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर पदमसिंह भोमिया जी के थान के पास झील मार्ग पर पिछ्ले दिनों शहर के युवा उधमी एवं नव भारत जागरण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील छंगाणी पर फायरिंग कर सोने की चैन लूटने के मामलें में आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गुरूवार अपना भारत मोर्चा के राष्ट्रीय संमवयक भंवरलाल नायक, नव भारत जागरण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनील छंगाणी, राष्ट्रीय महासचिव कंवरलाल व्यास, उतम जैन, गौरव बोहरा एवं राधेश्याम ओझा आदि ने जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन में फायरिंग करने के सभी आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गई है। इसी प्रकार इन नेताओं ने संभागीय आयुक्त जोधपुर के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन भेजकर राज्य में दिन प्रतिदिन बदतर हो रही कानून व्यवस्था की स्थिति को देखते हुये राज्य सरकार को बर्खास्त करने की मांग की है। ज्ञापन में कहा गया है कि राज्य में अपराधी खुलेआम आपराधिक कृत्यों को अंजाम दे रहे है, महिलाओं के साथ भी लगातार अत्याचार के मामलें बढ रहे हैं। नव भारत जागरण पार्टी के नेताओं ने कहा कि अगर राज्य सरकार को बर्खास्त नही किया गया तो आंदोलन के लिये मजबूर होना पड़ेगा।