Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

मेरा वार्ड मेरी जिम्मेवारी से हटी सफाई व्यवस्था, पुरानी व्यवस्था हुई बहाल

बाप न्यूज |  कस्बे की सफाई व्यवस्था में गुणात्मक सुधार लानेे के लिए वार्डपंचों द्वारा ‘मेरा वार्ड मेरी जिम्मेवारी’ थीम से अपने वार्डो की सफा...


बाप न्यूज | कस्बे की सफाई व्यवस्था में गुणात्मक सुधार लानेे के लिए वार्डपंचों द्वारा ‘मेरा वार्ड मेरी जिम्मेवारी’ थीम से अपने वार्डो की सफाई व्यवस्था का जिम्मा लिया था। लेकिन सफाई व्यवस्था सुधरने के साथ बिगड़ गई। जिस वजह से महज छ: दिन में ही पंचायत को पुरानी व्यवस्था पर आना पड़ा। स्थानीय पंचायत की साेमवार को हुई बैठक में यह निर्णय लिया। सरपंच लीलादेवी पालीवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में ग्राम विकास अधिकारी राकेश कुमार, उप सरपंच गोपाल भट्ठड़, पटवारी अबदेश कुमार सहित सभी वार्डपंच मौजुद थे। बैठक में सफाई व्यवस्था को लेकर लंबी चर्चा चली। बैठक में वार्डपंचो ने माना की उनके द्वारा जिम्मेवारी लेने के बाद कस्बे की सफाई व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ है। कई वार्डो में सफाई हुई, लेकिन कचरा नहीं उठाया गया। बाजार, व्यास व मेहता मार्केट सहित बस स्टेंड पर सफाई ही नहीं हुई। जिससे लोगो की शिकायतें दिनभर आती रही। 
बैठक में लंबी चर्चा के बाद आखिर सफाई की पुरानी व्यवस्था दोबारा शुरू करने का निर्णय लिया गया। ग्राम विकास अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि सफाई व्यवस्था के अलावा वार्ड नंबर 1, 2, 3 व 16 में नाली मरम्मत करवाने, मेघवालों का बास में सड़क निर्माण कराने सहित कई विकास कार्यो के प्रस्ताव लिये गए। बैठक में वार्डपंच मनोज पुरोहित, ओमप्रकाश खत्री, कमल किशोर भूतड़ा, गणपत भाट, सुरेश पालीवाल, नारायण कुमावत, ओमप्रकाश मेघवाल सहित राधेश्याम खत्री, अशोक पालीवाल आदि मौजुद थे।