Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ढाई सौ ग्राम अवैध अफीम सहित एक तस्कर गिरफ्तार

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया ने कैलाश पुत्र बीरब...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |

पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण अनिल कयाल ने बताया कि फलोदी थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया ने कैलाश पुत्र बीरबलराम विश्नोई उम्र 26 साल निवासी कानासर थाना बाप को 250 ग्राम अवैध अफीम के दूध के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि जिले में मादक पदार्थ की बरामदगी एवं अवैध मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ अभियान के तहत सभी थानाधिकारियों को इस अभियान के तहत आश्यक कार्यवाही को लेकर आवश्यक निर्देश दिये गये थे।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी दीपक कुमार शर्मा के निकट सुपरविजन में थानाधिकारी राकेश ख्यालिया के नेतृत्व में मादक पदार्थ की बरामदगी एवं अवैध मादक पदार्थ तस्करों की धरपकड़ अभियान के तहत थाना स्तर पर टीम गठित की गई। इस टीम द्वारा मादक पदार्थो की तस्करी के बारे में सूचना एकत्रित की गई जिस पर फलोदी में नागौर-चौराहा पर मुखबीर की सूचना पर कैलाश पुत्र बीरबलराम विश्नोई निवासी कानासर को गिरफ्तार कर उसके पास से 250 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया। मुल्जिम कैलाश के विरूद्ध धारा 8/18 एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया है। पुलिस अधीक्षक कयाल ने कार्यवाही में शामिल फलोदी थानाधिकारी राकेश ख्यालिया, सब इंस्पेक्टर अमृतलाल, हैड कांस्टेबल गोपालसिंह, ओमाराम, श्रवण, सुरेश, मुकनसिंह, रमेश, भंवराराम, जीयाराम एवं भंवरलाल को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।