Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एडीएम खान ने किया गिलोय पौधों का रोपण

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  अतिरिक्त जिला कलक्टर कार्यालय फलोदी के परिसर में गुरूवार को साॅफ्टेक एज्यूकेशन सोसायटी ओसियां एवं अतिरिक्त ...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | अतिरिक्त जिला कलक्टर कार्यालय फलोदी के परिसर में गुरूवार को साॅफ्टेक एज्यूकेशन सोसायटी ओसियां एवं अतिरिक्त जिला कलक्टर कार्यालय फलोदी के स्टाॅफ के सहयोग से अमृता गिलोय का रोपण किया गया। सॉफ्टेक एज्यूकेशन सोसायटी ओसियां के संचालक सांगीदान पालीवाल ने बताया कि संस्था द्वारा अमृता गिलोय पौधे का प्रत्येक सरकारी कार्यालय में रोपण एवं वितरण किया जा रहा है। 

इस मौके पर फलोदी एडीएम हाकम खान ने कहा कि कोरोना काल में ऑक्सीजन के संकट ने हम सभी को वृक्षों की महत्ता समझा दी है। पर्यावरण की शुद्धता और ऑक्सीजन की पर्याप्त उपलब्धता के लिये पेड़ो का होना आवश्यक है। पौधे लगाना और इनकी सुरक्षा करना हमारा दायित्व है। भविष्य में ऑक्सीजन की कमी ना हो इसके लिये हमें ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाना है। एडीएम खान ने कहा कि आयुर्वेदिक पद्धति को अपनाना चाहिये जिससे बीमारी जड़ से कट सके। एडीएम खान ने आयुर्वेदिक जड़ी बूटियां वाले पौधों का रोपण करने का भी आह्वान किया। इस दौरान पर्यावरण प्रेमी अणदाराम माली, रीडर हस्ताराम भील, शैलेन्द्रसिंह, प्रकाश पालीवाल, शशि कुमार मीणा, हुकमसिंह सहित अन्य कई गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।