Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

जयपुर ग्रेटर की महापौर व तीन पार्षदों को हटाने का विरोध में भाजपा ने किया विरोध प्रदर्शन

बाप न्यूज :  भारतीय जनता पार्टी मण्डल बाप व जांबा के तत्वावधान में शुक्रवार को यहां उपखंड कार्यालय के समक्ष भाजपा कार्यकर्ताओं ने जयपुर ग्रे...

बाप न्यूज : भारतीय जनता पार्टी मण्डल बाप व जांबा के तत्वावधान में शुक्रवार को यहां उपखंड कार्यालय के समक्ष भाजपा कार्यकर्ताओं ने जयपुर ग्रेटर की मेयर व तीन भाजपा पार्षदों का निलम्बन किए जाने के विरोध में विरोध प्रदर्शन कर मेयर एवं पार्षदों को बहाल करने की मांग की। इसके बाद राज्यपाल के नाम का उपखंड अधिकारी महावीरसिंह को ज्ञापन सौंपा। 

ज्ञापन में लिखा कि कांग्र्रेस सरकार ने कानून का दुरूपयोग कर जनता द्वारा निर्वाचित भाजपा की महापौर सौम्या गुर्जर एवं भाजपा के पार्षद अजयसिंह चौहान, शंकर शर्मा व पारस जैन को निलम्बित किया है। भाजपा मंडल बाप अध्यक्ष हरी माडपुरा व जांबा मंडल अध्यक्ष स्वामी बालकृष्ण ने कहा कि अक्टुबर 2020 में नगर निगम ग्रेटर जयपुर महानगर के पार्षद गणों का चुनाव संपन्न हुआ था। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की सौम्या गुर्जर महापौर चुनी गई थी। नगर निगम जयपुर ग्रेटर में बीजेपी की महापौर व बोर्ड बनने के बाद से ही राज्य की कांग्रेस सरकार उनके कार्याे में बाधा पहुंचाना शुरू कर दिया था। 

बोर्ड के चैयरमेन के निर्वाचन मामले में भी राज्य सरकार ने अड़चने पैदा की थी। इसलिए राजस्थान उच्च न्यायालय के आदेश के बाद ही विभिन्न समितियों के चैयरमेन अपना पद ग्रहण कर पाये थे। उन्होने कहा कि कांग्रेस सरकार शुरू से ही बीजेपी के बोर्ड को कानून की गलत व्याख्या कर अस्थिर करने का प्रयास कर रही है।

राज्यपाल के नाम दिये ज्ञापन में सफाई व्यवस्था को लेकर 4 जून को महापौर द्वारा बुलाई गई बैठक के बाद हुए घटनाक्रम का पूरा उल्लेख कर आराेप लगाया कि सब कुछ सोची समझी साजिस के तहत किया गया है। ज्ञापन में प्रकरण की अविलम्ब जांच करवा राज्य सरकार द्वारा 6 जून को पारित आदेश को अपास्त कर महापौर सहित तीनों पार्षदों का निलम्बन बहाल करने व दोषी अधिकारियों व सरकार के विरूद्ध कार्यवाही करने की मांग की गई है। इस दौरान जाम्बा मंडल अध्यक्ष स्वामी बालकृष्ण, बाप मंडल अध्यक्ष हरी माडपुरा, मगसिंह भाटी, मोहनलाल भैय्या, प्रतापसिंह भाटी, रवि पालीवाल, आईदान मेघवाल, यार मोहम्मद, विजय तंवर, विजय कुमावत, मदन गोपाल शर्मा,  ओमप्रकाश राठी, प्रकाश सुडाणी, मांगीलाल पालीवाल, अनिल शर्मा सहित कई कार्यकर्ता मौजुद थे।