Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एडीएम खान ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का तूफानी दौरा

बाप न्यूज :  अशोक कुमार मेघवाल | अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान ने गुरुवार को फलोदी शहर एवं विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का तूफानी दौरा कि...

बाप न्यूज :  अशोक कुमार मेघवाल | अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान ने गुरुवार को फलोदी शहर एवं विभिन्न ग्रामीण क्षेत्रों का तूफानी दौरा किया तथा नियमों की अवहेलना करने पर दुकानदारों पर जुर्माना लगाते हुये उनको नियमों की पालना करने के लिये पांबद किया। 


एडीएम खान ने फलोदी शहर, मोखेरी, खीचन, बैंगटी कलां एवं बैंगटी खुर्द का निरीक्षण किया। फलोदी शहर में राईका बाग मलार रोड, बरकत कॉलोनी, नागौर रोड आदि क्षेत्रों के निरीक्षण के दौरान कोविड गाईडलाईन के तहत गैर अनुमत खुली दुकानों को बंद करवाया गया, साथ ही शहर के लोगों से लॉकडाउन अवधि में घरों में रहने की अपील की गई। ग्राम पंचायत मोखेरी में निरीक्षण के दौरान दुकानें निर्धारित समय के बाद भी खुली पाई गई जिससे बंद करवाकर जुर्माना वसूला गया। 

इस दौरान मौके पर कोर कमेटी एवं सरपंच को बुलवाकर जन अनुशासन पखवाड़े की सख्त पालना करवाने हेतु आवश्यक निर्देश दिये गये। खीचन में तहसीलदार फलोदी के साथ निरीक्षण किया तथा खीचन स्कूल में कोर कमेटी सदस्यों के साथ  बैठक की। बैंगटी कला एवं खुर्द में निरीक्षण के दौरान किराणा एवं सब्जी की दुकानें खुली पाई गई जिसको बंद करवाया गया। एडीएम हाकम खान लोगों से अपील की कि वे जन अनुशासन पंखवाडे के दौरान अपने -अपने घरों में ही रहे तथा अति आवश्यक कार्य होने पर ही घरों से बाहर निकले।