Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

आऊ में कोविड गाइडलाइन की अवहेलना, दो दुकानें सीज

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल |  तहसील आऊ मुख्यालय पर मंगलवार को राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड-19 गाईडलाइन की अवहेलना करने पर स्थानीय प्रशास...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | तहसील आऊ मुख्यालय पर मंगलवार को राज्य सरकार द्वारा जारी कोविड-19 गाईडलाइन की अवहेलना करने पर स्थानीय प्रशासन द्वारा दो दुकानों को सीज करने की कार्रवाई की गई। 

आऊ तहसीलदार बाबूलाल चौधरी ने बताया कि आऊ कस्बे के मुख्य बाजार में गाईडलाइन की अवहेलना करने पर दो दुकानों को सीज की गई। इसके अलावा  बिना मास्क पहने घूमने वाले तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नही करने वालों के विरुद्ध भी चालान काटने की कार्रवाई अमल में लाई गई है। पुलिस थाना भोजासर के हैड कांस्टेबल गोरधनराम ने मंगलवार को आऊ कस्बे के मुख्य बाजार में बेवजह मोटरसाइकिल पर घूम रहे लोगो के चालान काटे तथा नियमों की पालना करने के लिये पांबद किया। 

हैड कांस्टेबल गोरधनराम ने कहा कि गाईडलाइन की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जायेगी। कार्रवाई के दौरान भोजासर थाने के कांस्टेबल नकताराम, वाहन चालक ओमप्रकाश, कांस्टेबल सहीराम सहित अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित रहे है।