Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

एडीएम खान ने की निजी डाॅक्टर्स के साथ बैठक, एएसपी शर्मा के नेतृत्व में निकाला फ्लैग मार्च

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान की अध्यक्षता में रविवार को उनके कक्ष में फलोदी कस्बे के निजी डाॅक्टर्स के साथ कोविड-19 को लेकर बैठक आयोजित हुई। बैठक में फलोदी तहसीलदार रमजान खान, वरिष्ठ चिकित्सक डाॅ. बीआर पालीवाल, डाॅ. निरंजन कुमार मेहरा, डाॅ. पृथ्वीराज चौधरी, डाॅ. विजय कुमार, चिकित्साधिकारी डाॅ. राजेश कुमार सुथार एवं पालिका के लेखाकार राधेश्याम त्रिपाठी आदि शामिल हुये। 

बैठक को सम्बोधित करते हुये एडीएम हाकम खान ने कहा कि कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी से निपटने में निजी डाॅक्टर्स की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।  निजी अस्पतालों में आने वाले संदिग्ध मरीजों को अलग से बिठाने, अस्पताल में सभी के लिये सेनेटाईजर एवं हाथ धोने की व्यवस्था करने, अस्पताल के अंदर एवं बाहर कोविड-19 से बचाव के लिये आईसी सामग्री प्रदर्शित करने,  गर्म भाप सेवन की कारगार व्यवस्था करने, गरारे अभियान को बढावा देने, रोगियों तथा उनके परिजनों को फेस मास्क लगाने तथा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करने के लिये जागरूक करने, ग्रामीण क्षेत्रों में जागरूकता अभियान चलाने, मेडिकल दुकानों पर ग्राहकों के खड़े होने के लिये गोले बनाने सहित विभिन्न विषयों पर विचार -विमर्श कर रणनीति बनाई गई। 

बैठक में उपस्थित सभी निजी डाॅक्टर्स ने प्रशासन को सक्रिय सहयोग का भरोसा दिलाया। रविवार शाम 6 बजे एएसपी फलोदी दीपक कुमार शर्मा के नेतृत्व में सब इंस्पेक्टर अमृतलाल विश्नोई, यातायात प्रभारी ओमसिंह खोजा, हिंगलाजदान चारण एवं पुलिस टीम ने फलोदी कस्बे के विभिन्न क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकालकर जनता से कोविड-19 की गाईडलाईन की पालना करने की अपील की तथा सोमवार से लागू होने वाले संशोधित नियमों की जानकारी दी।

No comments