Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप उपखण्ड क्षेत्र के लिए सिलवा कुलरिया परिवार ने की 2 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर मशीन भेंट

सुथार एकता फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष भोमराज सुथार को सौंपी गई बाप न्यूज़ : देश के जाने माने इंटियर व्यवसायी भंवर जी नरसी जी, पूनम कुलरिया (सुथा...

सुथार एकता फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष भोमराज सुथार को सौंपी गई

बाप न्यूज़ : देश के जाने माने इंटियर व्यवसायी भंवर जी नरसी जी, पूनम कुलरिया (सुथार) द्वारा संत श्री दुलाराम कुलरिया ( सुथार) ट्रस्ट के माध्यम से जनहित के लिए बीकानेर जिले के लिए 50 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर मशीन वितरण की गई। आज उनके आवास पर बाप उपखण्ड क्षेत्र के लिए 2 ऑक्सीजन कन्संट्रेटर मशीन श्रीविश्वकर्मा सुथार एकता फोर्स के प्रदेशाध्यक्ष भोमराज सुथार बाप को सौंपी गई। 

प्रदेश अध्यक्ष सुथार बताया कि संत श्री दुलाराम जी कुलरिया परिवार हर आपदा में जनहित के लिए हमेशा आगे रहता हैं। मानवता के कार्यो में अग्रणी रहने के साथ साथ गौ सेवा में भी देश मे प्रसिद्ध नाम है। हाल में ही भगवान श्रीराम मंदिर के लिए नरसी जी सुथार ने सवा दो करोड़ रुपये का समर्पण किया था। नरसी ग्रुप के प्रमुख नरसी जी सुथार बताया कि मनावता गौमाता के लिए काम करना हमारा प्रथम कर्तव्य है। यूथ आइकॉन पूनम जी सुथार ने कहा कि सुथार समाज के संगठन श्रीविश्वकर्मा सुथार एकता फोर्स ने भोमराज सुथार के नेतृत्व में कोरोना काल मे जनहित के लिए शानदार कार्य किया है। हमे इस संगठन के कार्य को देखकर खुशी हो रही है। 

इस कारण ही हम इन्हें बाप उपखण्ड के लिए जनहित उपयोगी ऑक्सीजन मशीन दे रहे है। भंवर जी सुथार ने कहा कि हम सब पिताजी के बताए रास्ते पर चल जनसेवा कर रहे है। श्रीविश्वकर्मा सुथार एकता फोर्स के सभी कार्यकर्ता अभी कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए सराहनीय कार्य कर रही है। सभी स्वयंसेवको का धन्यवाद ज्ञापित करता हूँ इस काम के लिए। इस अवसर पर बाप से याक़ूब अली भी साथ रहे।