Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

शहर के अंदरूनी क्षेत्र में कोविड-19 सैंपल केंद्र शुरू करने की मांग

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर शहर के अंदरूनी क्षेत्र में कोविड -19 सैंपल केंद्र शुरू करवाने की मांग को लेकर शुक्रव...

बाप न्यूज : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी उपखंड मुख्यालय पर शहर के अंदरूनी क्षेत्र में कोविड -19 सैंपल केंद्र शुरू करवाने की मांग को लेकर शुक्रवार को ब्लॉक कांग्रेस कमेटी फलोदी के अध्यक्ष एडवोकेट श्रीगोपाल व्यास, सामाजिक न्याय केंद्र फलोदी के प्रभारी अशोक कुमार मेघवाल, समता सैनिक दल के प्रदेश महासचिव गोरधन जयपाल एवं फलोदी शाखा अध्यक्ष चंदन कुमार मेघवाल ने इंसिडेंट कंमाडर एवं एसडीएम फलोदी यशपाल आहुजा, अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी एवं जिला कलक्टर जोधपुर को ज्ञापन भेजा है। 

ज्ञापन में बताया गया कि अभी फलोदी कस्बे में कोविड -19 जांच के सैंपल लेने का कार्य नागौर रोड़ स्थित आईजीएनपी काॅलोनी में स्थित बीसीएमओ ऑफिस में चल रहा है, यह स्थान फलोदी शहर के अंदरूनी एवं सबसे पीछे वाले हिस्से से लगभग 6 से 8 किलोमीटर दूरी पर है तथा जाने-आने में ही लोगों को टैक्सी के लिये 200-300 रूपये खर्च करने पड़ रहे है। अधिक दूरी होने के चलते कस्बे के विशेष रूप से बुजुर्गो, महिलाओं, दिव्यांगजनों एवं बच्चों को परेशानियां उठानी पड़ती है। इसलिये किले के पीछे स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय लटियालपुरा अथवा राईका बाग क्षेत्र में स्थित राजकीय एसएसबी बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय में कोविड-19 के लिये सैंपल केंद्र शुरू किया जाना चाहिये ताकि जनता को राहत मिल सके। ज्ञापन में बताया गया कि इन स्थानों पर पर्याप्त मात्रा में भवन, छाया, पानी, शौचालय एवं फर्नीचर आदि की उपलब्धता है एवं यह स्थान शहर के मध्य में भी स्थित है।