Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

तालुका क्षेत्र में कोविड-19 से अब तक हुई है 39 मौतें

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | तालुका विधिक सेवा समिति फलोदी के अध्यक्ष एवं एडीजे मोहनलाल सोनी की अध्यक्षता में कोविड-19 के विरूद्ध अभियान ...

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | तालुका विधिक सेवा समिति फलोदी के अध्यक्ष एवं एडीजे मोहनलाल सोनी की अध्यक्षता में कोविड-19 के विरूद्ध अभियान के टास्क फोर्स की वर्चुअल बैठक बुधवार को आयोजित हुई। 


बैठक में डिप्टी एसपी फलोदी पारस सोनी, फलोदी बीसीएमओ डॉ. महावीर सिंह एवं पैनल अधिवक्ता अनिल जोशी शामिल हुये। बैठक में कोविड-19 की दूसरी लहर से बचाव, कोविड के रोगियों के उपचार, टीकाकरण एवं काउंसलिंग करने के बारे में चर्चा की गई। बीसीएमओ डॉ. महावीर सिंह ने बताया कि माह मई में अब तक फलोदी एवं लोहावट में 2040 तथा बाप में 726 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले है जिनको नेगेटिव करने हेतु इलाज किया जा रहा है। 

खांसी- जुकाम, सिरदर्द अथवा कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के सम्पर्क में आने पर कोरोना की जांच करवाने के बारे में भी नागरिकों को बताया जा रहा है। कोरोना से फलोदी, लोहावट एवं बाप में कुल 39 मौतें हो चुकी है। कोरोना की तीसरी लहर में बच्चों में होने वाले संक्रमण के संबंध में तथा कोविड 19 संक्रमण के प्रभाव के कारण ब्लैक फंग्स का अभी तक एक भी मामला सामने नही आया है। ब्लैक फंगस को राज्य सरकार  महामारी घोषित किया गया है। एडीजे सोनी ने कोविड-19 गाईडलाईन की पालना करने पर जोर दिया।