Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पेयजल समस्या को लेकर धरना तीसरे दिन भी जारी

बाप न्यूज़ | पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत सुरपुरा के गांव कलराबा बेरा के ग्रामीणोें का पेयजल समस्या को लेकर दिया जा रहा धरना तीसरे दि...



बाप न्यूज़ | पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत सुरपुरा के गांव कलराबा बेरा के ग्रामीणोें का पेयजल समस्या को लेकर दिया जा रहा धरना तीसरे दिन मंगलवार को भी जारी रहा। धरने में ग्राम कलराबा बेरा सहित श्रीरामपुरा, बजरंगनगर, थोरियासर, रामचिमानाडा के ग्रामीण भाग ले रहे है। ग्रामीणों का आरोप है कि तीन माह से पेयजल समस्या का सामना कर रहे ग्रामीणों की कोई सुनने वाला ही नहीं है। बाप उपखंड अधिकारी से भी ग्रामीणों का प्रतिनिधी मंडल मिला, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। जिससे ग्रामीणों में रोष है। 

गौरतलब है कि ग्रामीण अपने गांव के हिस्से में मिलने वाले पानी के निर्धारित माप के आदेश की प्रति तथा मीटर लगाने की मांग कर रहे हैं। पहले दिन अधिकारी मौके पर गए भी थे, लेकिन बात बनी नहीं। ग्रामीणों का आरोप है कि ग्रामीणों के समक्ष विभाग के कार्मिकों ने पानी का माप किया तो निर्धारित मात्रा से एक तिहाई कम पानी हैड में एकत्रित हो पाया। ग्रामीणों ने कहा कि अब जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो भूख हड़ताल शुरू की जाएगी। 

No comments