Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अजमेर से फलोदी का कह किराये पर लेकर आए कार को मंडोर के पास लूटी

चालक को दस किमी पहले बना लिया बंधक, मंडोर के पास चालक को फेंक भागे लूटेरे बाप न्यूज | अजमेर से फलोदी तक किराये पर लेकर आए तीन युवकाे ने बाप ...

चालक को दस किमी पहले बना लिया बंधक, मंडोर के पास चालक को फेंक भागे लूटेरे

बाप न्यूज | अजमेर से फलोदी तक किराये पर लेकर आए तीन युवकाे ने बाप क्षेत्र के मंडोर गांव के पास कार चालक से कार लूट कर भाग गये। चालक की मोबाइल सीम भी साथ लेकर गए है। घटना के दो दिन बाद भी कार व लूटेरो का पता नहीं चल पाया है। बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि 2 अप्रैल शाम 7.30 बजे अजमेर में कार चालक सुधीर देतपाल पुत्र रतनलाल जाति रेगर, निवासी श्रीनगर अजमेर के पास तीन अज्ञात युवक आए तथा कहा कि उनको फलोदी जाना है। इनमें एक युवक के पास थैला था। तीनो ने कार चालक सुधीर से फलोदी तक पांच हजार किराये में स्विफ्ट डिजायर कार तय की। 

थानाधिकारी राजपुरोहित ने बताया कि कार सफेद रंग की थी, तथा तीनों युवका 25 – 30 साल के थे। अजमेर से रवाना होने के बाद आऊ के पास युवकाे ने एक सिंगल सड़क की तरफ इंगित कर बताया कि उनकी ढाणी इस सड़क मार्ग पर है। जिस पर चालक ने तीनो युवकों के बताये अनुसार कार उस सड़क की तरफ मोड़ ली। मुख्य सड़क मार्ग से करीब 10 िकमी दूर निकलने के बाद युवको ने कार को किसी बहाने रूकवाकर चालक को रस्सी से बंाध उसके मूंह पर सेलो टेप चिपका दी। इसके बाद उसे पिछली सीट पर डाल दिया। वंहा से युवको ने कार रवाना कर बाप क्षेत्र के मंडोर के पास पहुंचे। मंडोर में चालक सुधीर को गाड़ी से नीचे पटक कार व उसकी मोबाइल सीम लेकर भाग गये। थानाधिकारी राजपुरोहित ने बताया कि चालक की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। गाड़ी व लूटेरे युवकों की तलाश की जा रही है।

No comments