Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

नियमों की अवहेलना करने पर दो दुकानों को किया सीज

बाप न्यूज़ ◆ अशोक कुमार मेघवाल | राज्य सरकार के निर्देशानुसार चल रहे जन अनुशासन पखवाड़े के तहत मंगलवार को इंसिडेंट कंमाडर एवं एसडीएम फलोदी यशप...



बाप न्यूज़ ◆ अशोक कुमार मेघवाल | राज्य सरकार के निर्देशानुसार चल रहे जन अनुशासन पखवाड़े के तहत मंगलवार को इंसिडेंट कंमाडर एवं एसडीएम फलोदी यशपाल आहुजा एवं पालिका ईओ अनिल कुमार विश्नोई के नेतृत्व में फलोदी पुलिस प्रशासन एवं पालिका की टीम द्वारा स्टेशन रोड, जवाहर प्याऊ, त्रिपोलिया बाजार, पत्थर रोड, जयनारायण व्यास सर्किल स्थानों पर  कोविड-19 गाईडलाईन की पालना नही करने वालों के खिलाफ समझाइस कर मास्क वितरण कर जुर्माना वसूली की कार्रवाई की गई। 
इस दौरान 15 सौ रूपये का जुर्माना वसूला गया एवं कोविड-19 की पालना नही करने पर दो दुकानों को सीज किया गया। स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक एवं संयुक्त शासन सचिव स्वायत्त शासन जयपुर के निर्देशो की पालना में मंगलवार को कोरोना जनित एक व्यक्ति का देहांत होने पर पालिका द्वारा गठित टीम ने पार्थिव देह का निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार सम्मानपूर्वक अंतिम संस्कार किया गया। साथ ही शहर में नो मास्क -नो मूवमेंट अभियान के तहत कर्मचारियों  ने रैली निकालकर पेंपलेट एवं मास्क वितरित किये तथा दुकानदारों को कोरोना के सम्बंध में जागरूकता लाने के लिये प्रेरित किया। 
मंगलवार को शहर में विभिन्न स्थानों पर पालिका के फायर ब्रिगेड वाहन से सोडियम हाईपोक्लोराईट के मिश्रण का 660 लीटर छिड़काव किया गया एवं मुख्यमंत्री चिरंजीवी बीमा योजना के बारे में विस्तार जानकारी देते हुये 31 अप्रैल तक ज्यादा से ज्यादा नागरिकों से रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की गई।

No comments