Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

फरारी का मास्टर माइंड एवं फरार कैदी चार दिन पुलिस रिमांड पर

मनीष एवं मोहनलाल विश्नोई बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल |  फलोदी एसडीएम कार्यालय परिसर में स्थित उप कारागृह फलोदी से 5 अप्रैल की शाम को 16 कै...

मनीष एवं मोहनलाल विश्नोई

बाप न्यूज़ : अशोक कुमार मेघवाल | फलोदी एसडीएम कार्यालय परिसर में स्थित उप कारागृह फलोदी से 5 अप्रैल की शाम को 16 कैदियों को योजनाबद्ध तरीके से फरार करवाने का मास्टर माइंड एवं मुख्य सूत्रधार मनीष विश्नोई तथा बज्जू पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये गये फलोदी जेल से फरार कैदी मोहनलाल विश्नोई को सोमवार को फलोदी पुलिस ने बालेसर स्थित न्यायालय में पेश किया जहां से दोनों मुलजिमानों को 4 दिन के लिये पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 

फलोदी जेल से कैदी फरार होने के मामलें की जांच कर रहे फलोदी थानाधिकारी राकेश कुमार ख्यालिया ने बताया कि सोमवार को पुलिस सुरक्षा में दोनों मुलजिमानों को बालेसर में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया। ख्यालिया ने बताया कि दोनों आरोपियों से रिमांड अवधि में पूछताछ कर जेल से फरार होने की साजिश तथा अन्य फरार कैदियों के बारें में जानकारी जुटाई जायेगी। 

उल्लेखनीय है कि फलोदी उपखंड मुख्यालय पर स्थित उप कारागृह से 5 अप्रैल की शाम को भोजन के समय एक साथ 16 कैदी फरार हो गये थे। पुलिस ने रविवार को इस फरारी कांड के मास्टर माइंड मनीष विश्नोई एवं सोमवार को बज्जू पुलिस की टीम ने फरार कैदी मोहनलाल विश्नोई को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस बल पुलिस उप अधीक्षक फलोदी पारस सोनी के नेतृत्व में बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित, लोहावट थानाधिकारी इमरान खान, भोजासर थानाधिकारी मनोहर विश्नोई, मतोड़ा थानाधिकारी नेमाराम तथा डीएसटी टीम जोधपुर एवं जैसलमेर के साथ पिछले चार दिनों से लगातार बज्जू एवं आसपास के दुर्गम क्षेत्रों में फरार कैदियों की धड़पकड़ करने के लिये लगातार छापेमारी कर रहा है। 

सोनी ने बताया कि कैदी फरारी मामलें के मास्टर माइंड मनीष विश्नोई एवं फरार कैदी मोहनलाल विश्नोई को गिरफ्तार किया जा चुका है तथा जल्द ही अन्य फरार कैदी पुलिस गिरफ्त में होगें।

No comments