Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप ब्लॉक में रिकॉर्ड 93 संक्रमित मिले, 1 जोधपुर रैफर

बाप न्यूज़ ◆ बाप ब्लॉक में कोरोना का ग्राफ तेज गति से बढ़ रहा है। संक्रमितो के आंकड़े प्रतिदिन नया रिकॉर्ड बना रहे है। दूसरी लहर में बाप ब्लॉक ...

बाप न्यूज़ ◆ बाप ब्लॉक में कोरोना का ग्राफ तेज गति से बढ़ रहा है। संक्रमितो के आंकड़े प्रतिदिन नया रिकॉर्ड बना रहे है। दूसरी लहर में बाप ब्लॉक में गुरुवार को रिकॉर्ड 93 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। जिससे साफ जाहिर होता है कि बाप ब्लॉक के लोग जन अनुशासन में अनुशासन नहीं रख रहे है। संक्रमितों की बढ़ती संख्या प्रशासन के साथ साथ आमजन के लिए भी चिंताजनक है। बेकाबू होते हालातो पर काबू पाने के लिए आमजन से आग्रह है कि वे घर पर ही रहे। बिना अति आवश्यक काम के घर से बाहर ही न निकले। मास्क पहनने के साथ 2 गज की शारीरिक दूरी रखे। 

गुरुवार को दिन में जारी हुए सूची में 38 कोरोना पॉजिटिव मरीज आये थे। बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि गुरूवार दिन में जारी हुई जांच रिपोर्ट में कुल 38 संक्रमित सामने आए है। इनमें बाप सेक्टर के 24, कल्याण सिंह की सिड्ड के 4, जांबा के 4, कानासर के 5 तथा बारू का एक मरीज है। बाप सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बने डेडिकेटेड कोविड हेल्थ सेंटर में 2 मरीजों को भर्ती किय गया था। इनमें एक मरीज को जोधपुर रैफर कर दिया गया है। सेंटर में अब कुल 2 मरीज भर्ती है।

देर शाम जारी हुई सूची में 55 और संक्रमित आये है। उन्होंने बताया कि आंकड़े काफी चिंताजनक है। लोगों से आग्रह है कि वे कोरोना गाइडलाइन की पूर्ण पालना करें।

No comments