Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अधिकारियों ने गांवों का किया दौरा, दुकानदारों को किया पाबंद

50 से अधिक मेहमान होने पर शादी समारोह में लगाया जुर्माना,  बाप व कानासर में की एक – एक दुकाने सीज बाप न्यूज़ ◆  बाप क्षेत्र में बढ़ते कोरोना स...



50 से अधिक मेहमान होने पर शादी समारोह में लगाया जुर्माना,  बाप व कानासर में की एक – एक दुकाने सीज

बाप न्यूज़ ◆  बाप क्षेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर अंकुश पाने के लिए स्थानीय प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है। कोविड गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित करवाने के लिए उपखंड अधिकारी महावीरसिंह, थानाधिकारी हरिसिंह राजपूराहित मय जाप्ता गुरूवार को शेखासर, सिहड़ा, टेपू, नूरे की भुर्ज, कानासर, घटोर का दौरा किया। अधिकारियों ने आमजन से बिना आवश्यक कार्य घर से बाहर नहीं निकलने, मास्क का उपयोग करने की अपील की। पुलिस द्वारा बिना मास्क घुम रहे व्यक्तियों के चालान भी काटे। उपखंड अधिकारी सिंह ने दुकानदारों को भी कोविड गाइडलाइन की पूर्ण पालना करने के लिए पाबंद किया। 



बाप तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी ने कोविड गाइडलाइन की अवहेलना करने पर एक शादी सामरोह में 50 से अधिक मेहमान होने पर आयोजन कर्ता पर 25 हजार का जुर्माना लगाया। शादी समारोह बाप कस्बे में ही माहेश्वरी भवन में हो रहा था। इसके अलावा दो दुकानों को सीज किया है। नायब तहसीलदार हुकमीचंद तंवर ने बताया कि बाप में एक इलेक्ट्रोनिक्स की तथा कानासर में एक कपड़ा सिलाई की दुकान को सीज किया है। दोनो दुकाने गैर अनुमत थी। कार्यवाही के दौरान नायब तहसीलदार, एलडीसी दिनेश पालीवाल, पटवारी व पुलिस जाप्ता साथ था।

No comments