Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अवैध कनेक्शन कर की जा रही पानी की चोरी, 6 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज

बाप न्यूज़ ◆ कानसिंह की सिड्ड खिदरत तथा खिदरत से लूणा के बीच रात्रि में पानी माफियाओं द्वारा अवैध कनेक्शन लेकर पानी चोरी किया जा रहा है। पानी...

बाप न्यूज़ ◆ कानसिंह की सिड्ड खिदरत तथा खिदरत से लूणा के बीच रात्रि में पानी माफियाओं द्वारा अवैध कनेक्शन लेकर पानी चोरी किया जा रहा है। पानी माफिया रात्रि में पानी के टैकर भरते है। अवैध कनेक्शनों की वजह से जलाूपर्ति बाधित हो रही है। पाइप लाइन की देखरेख करने वाली ठेका कंपनी के सुपरवाइजर ने 6 जनों के विरूद्ध बाप थाने में पानी चोरी का मामला दर्ज करवाया है। 

भंवरलाल पुत्र अर्जुनराम जाति विश्नोई निवासी विजयनगर (फलोदी) ने बाप थाने में दर्ज करवाई रिपोर्ट में लिखा कि वह विष्णु प्रकाश आर पूंगलिया लिमिटेड, में सुपरवाइजर पद पर नियुक्त है। उनकी फर्म को जलप्रदाय योजना कानसिंह की सिड्ड, खिदरत, मंडोर परियोजना का कार्य मिला हुआ है। कानसिंह की सिड्ड से खिदरत के बीच मोहम्मद पुत्र अलाउ खां, हीराराम पुत्र खमूराम, सुखराम पुत्र खमुराम सभी निवासी कानसिंह की सिड्ड पाइपलाइन में अवैध कनेक्शन कर रात्रि में पानी के टैंकर भरवाते है। इसके अलावा खिदरत से उदट जाने वाली पाइप लाइन में बागसिंह पुत्र भैरूसिंह,  नगसिंह पुत्र बिड़दसिंह, उत्तमाराम पुत्र बीरूराम सभ्ी निवासी खिदरत रात्रि में अवैध कनेक्शन जोड़ पानी के टेंकर भरते है। 

उक्ल लोगों ने पहले भी अवैध कनेक्शन किये थे, जिस पर बाप पुलिस की मौजुदगी में कनेक्शन काटे गऐ थे। साथ ही उन्हे समझाया भी था, मगर उनके उपर समझाइस का कोई असर नहीं पड़ा। अवैध कनेक्शनों की वजह से जलाूपर्ति बाधित हो रही है। बाप  पुलिस ने मामला दर्ज कर जंाच शुरू की है।

No comments