Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बाप में भी बढ़ने लगा कोरोना मरीजों का ग्राफ, दो दिन में मिले 10 संक्रमित मरीज

बाप न्यूज़ ◆ कोराना की दूसरी लहर गांवो में भी तेजी से पांव पसरने लगी है। ग्रामीणों की कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने का ही नतीजा है कि मर...

बाप न्यूज़ ◆ कोराना की दूसरी लहर गांवो में भी तेजी से पांव पसरने लगी है। ग्रामीणों की कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करने का ही नतीजा है कि मरीजों की संख्या में दिनो दिन बढोतरी होनी शुरू हो गई है। बाप ब्लॉक में दो दिन में 10 कोरोना मरीज सामने आये है। ब्लॉक में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 18 हो गई है। 

बीसीएमओ डॉ. दाऊलाल चौहान ने बताया कि बाप ब्लॉक में बुधवार व गुरूवार को 5 – 5 कोरोना पॉजीटिव मरीज आये है। इनमें 3 बाप कस्बा निवासी है। गुरूवार को आए मरीजों में 3 कानसिंह की सिड्ड के है। बीसीएमओ डॉ. चौहान ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीजो का मेडिकल टीम द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण कर, दवाईयां दी गई। साथ ही बंध पत्र देकर होम आइसोलेशन के लिए पाबंद कर दिया। 

कस्बे में बढते कोराना के मरीजों ने चिंता बढा दी है। प्रशासन द्वारा बार बार आग्रह करने के बाद भी ग्रामीणजन कोराेना की गाइड लाइन की पालना करते नजर नहीं आ रहे है। बाजार में गिने चुने लोग ही मास्क पहने दिखाई दे रहे है। आवश्यक दूरी रखना भी लोग भूल चुके है। कुछ दिनो पहले ही पुलिस थाने में भी इसको लेकर विशेष सीएलजी बैठक हुई थी। जिसमें कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित कराने को कहा गया था। संक्रमित मरीजों के ग्राफ में बढ़ोतरी नहीं थमी तो स्थानीय उपखंड प्रशासन को सख्ती से काम लेना पड़ेगा।

No comments