Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

समुदाय की प्रगति के लिए मानवीय मूल्यों को समझना जरूरी

बाप न्यूज़ |  कस्बा स्थित मेघवालों के बास में रविवार को समता सैनिक दल ग्राम ईकाई बाप की बैठक तहसील शाखा अध्यक्ष गणपत भाट की अध्यक्षता में हुई...



बाप न्यूज़ | कस्बा स्थित मेघवालों के बास में रविवार को समता सैनिक दल ग्राम ईकाई बाप की बैठक तहसील शाखा अध्यक्ष गणपत भाट की अध्यक्षता में हुई। बैठक में संगठन को मजबूती पर विस्तृत चर्चा की गई। 

अध्यक्ष भाट तथा मुख्य-महासचिव रामचंद्र पंवार ने कहा की व्यक्ति एवं समुदाय के सर्वागीण विकास के लिए त्याग व समर्पण की भावना पैदा होगी तो ही समुदाय की समुचित प्रगति होगी। समुदाय के लोगो को संवैधानिक मानवीय मूल्यों की जानकारी देकर लोगों के जीवन में अमूलचूल बदलाव लाया जा सकता है। संवैधानिक अधिकारों की आमजन को जानकारी होगी तो ही हम सभी आगे बढ पाएंगे। उन्होंने संवैधानिक अधिकारों पर समय-समय पर जन चेतना के शिविर गांव-गांव में आयोजित करवाने का निर्णय लिया। समानता, स्वतंत्रता, शोषण के विरुद्ध के अधिकार की विस्तृत जानकारी दी। 

बैठक में ग्राम ईकाई बाप अध्यक्ष पूरखाराम पुनड़, पंचायत सहायक दुर्गाराम पंवार, तिलोकचंद पंवार, त्रिलोकाराम मेघवाल, मांगीलाल मेघवाल, शंकरलाल मेघवाल, पदमाराम मेघवाल, कमल मेघवाल, तिलोकचंद बारूपाल, जितेन्द्र पंवार, मुरली पंवार, हीरालाल पंवार, नेमीचंद पंवार, जसराज पंवार, मनोज जटिया आदि उपस्थित थे।

No comments