Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

यूपीएससी के लेटरल एन्ट्री के निर्णय के खिलाफ राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

बाप न्यूज़ | संघ लोक सेवा आयोग ने संयुक्त सचिव और निदेशक के पदों पर लेटरल एंट्री के जरिये जारी की अधि सूचना का  राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर ब...

बाप न्यूज़ | संघ लोक सेवा आयोग ने संयुक्त सचिव और निदेशक के पदों पर लेटरल एंट्री के जरिये जारी की अधि सूचना का  राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर ब्लॉक बाप द्वारा विरोध किया गया है।  इसको लेकर मंगलवार को यंहा राजस्थान शिक्षक संघ अंबेडकर ब्लॉक बाप के पदाधिकारियों ने तहसीलदार बाप प्रतिज्ञा सोनी को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर असंवैधानिक निर्णय को रद्द करने की मांग की गई है।


ज्ञापन में लिखा कि निजी क्षेत्र के प्रोफेशनल्स लोगों को भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों में संयुक्त सचिव व निदेशक स्तर की पोस्ट के लिए बिना किसी परीक्षा व भर्ती प्रक्रिया के गैर संवैधानिक तरीके से नियुक्ति दी जायेगी। इस बेक डोर एन्ट्री में अन्य पिछङा वर्ग, अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति वर्ग के अभ्यर्थियों को आवेदन करने से वंचित रखा गया है, जो कि आरक्षित वर्ग के हितों पर कुठाराघात है। ज्ञापन सौंपते समय संगठन के बाप ब्लाॅक अध्यक्ष गोरखाराम शेखासर, सोमा पंवार, सुमन मेघवाल, सुमन नायक, मांगीलाल लीलावत, अर्जुन पंवार, राजूराम, पूर्णमल, मेघाराम, श्रवणकुमार, मांगीलाल ईणखिया, अशोक पंवार, पुखराज, बंशीलाल आदि उपस्थित थे।

No comments