Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

पटवारियों की हड़ताल से हर वर्ग हो रहा परेशान

भाजपा मंडल बाप ने उठाई - हड़ताल खत्म ना होने तक वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग बाप न्यूज |  अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पटवारियों की प्रदेश भ...

भाजपा मंडल बाप ने उठाई - हड़ताल खत्म ना होने तक वैकल्पिक व्यवस्था करने की मांग

बाप न्यूज | अपनी विभिन्न मांगों को लेकर पटवारियों की प्रदेश भर में हड़ताल चल रही है। पटवारियों की हडताल से हरेक वर्ग के कार्य प्रभावित हो रहे है। राजस्व संबधी कार्य भी अटक गये है। जिससे सरकार के राजस्व को भी नुकसान पहुंच रहा है। गुरूवार को भाजपा मंडल बाप ने जिला कलेक्टर से हड़ताल खत्म ना होने तक उनके स्तर पर वैकल्पिक व्यवस्था कराने की मांग उठाई है। 

भाजपाईयाें ने इस संबध में कलेक्टर के नाम का ज्ञापन यहां उपखंड अधिकारी महावीरसिंह को सौंपा। ज्ञापन में बाप उपखंड क्षेत्र में लगे विभिन्न कर्मचारियों का मानदेय भी दिलाने की मांग की है। भाजपा मंडल बाप की ओर से उपखंड अधिकारी को दिये ज्ञापन में लिखा कि बीते दो माह से उपखंड क्षेत्र के पटवारी हड़ताल पर है। हरेक नागरिक व किसान पटवारी से सीधा जुड़ा हुआ है। पटवारियों की हड़ताल के कारण किसान, आमजन व छात्र वर्ग बेहद परेशान है। इनके छोटे मोटे कार्य अटक गए है। 

किसानों को सरकार की लाभदायी योजनाओं व छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं से वंचित रहना पड़ रहा है। ज्ञापन में जिला कलेक्टर से अग्रह किया गया कि अगर हड़ताल खत्म ना हो तो वे अपने स्तर पर वैकल्पिक व्यवस्था करायें ताकि आमजन को राहत मिल सके।

इसके अलावा बाप उपखंड क्षेत्र में लगे विभिन्न पंचायत सहायक, जनता जल योजना के तहत लगे नलकूप कर्मचारी, स्कूलो में लगे कुक कम हेल्पर, पंचायतों में लगे गार्ड, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और अन्नपूर्णा दुग्ध योजना के तहत तहत जिन लोगों ने स्कूलों में दूग्ध वितरण किया, उनका भुगतान भी पिछले काफी समय से रूका हआ है। ज्ञापन में इनका भुगतान भी शीघ्र करने की मांग की गई है।  ज्ञापन सौंपते समय भाजपा मंडल बाप अध्यक्ष हरि माडपुरा, रवि कुमार, यार मोहम्मद नूरे की भुर्ज, मांगीलाल पालीवाल, हरिश पालीवल, जगमालसिंह, सईदुल्लाह, जानूखां आदि मौजुद थे।

2 comments