Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ट्रक के पास संदिग्ध हालात में मिला खलासी का शव

मृतक के भाई ने लगाया ट्रक चालक पर हत्या का आरोप बाप न्यूज़ | कस्बे में बाप फांटे पर नोख सड़क मार्ग की तरफ एक ट्रक के पास संदिग्ध हालात में एक ...

मृतक के भाई ने लगाया ट्रक चालक पर हत्या का आरोप

बाप न्यूज़ | कस्बे में बाप फांटे पर नोख सड़क मार्ग की तरफ एक ट्रक के पास संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद परिजनों की मौजुदगी में पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सुपुर्द कर दिया। परिजनो ने ट्रक चालक पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए बाप थाने में मामला दर्ज करवाया है।

 

थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि बाप फांटे से नोख सड़क मार्ग पर करीब 100 मीटर दूर खड़े एक ट्रक के पास शव मिलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया। बाप पहुंचे मृतक के भाई रविंद्रसिंह पुत्र सुखदेवसिंह जाति रामगडीया सिख निवासी सिखवाला श्रीमुक्तसर साहिब पंजाब ने बताया कि उसका भाई जसपालसिंह 7-8 दिन पूर्व गांव से गिरधारी पुत्र बिलूवाराम जाति ठाकर के साथ ट्रक नंबर आरजे 13 जीए 1285 से सवार होकर बाप क्षेत्र अाया था। उसे किसी ने फोन पर सूचना दी कि उसके भाई की मृत्यु हो गई है। इसके बाद वह बाप पहुंचा। मोर्चरी में रखे भाई के शव को देखा तो उसके शरीर पर जगह जगह चोटे आई हुई थी। सिर में गहरा घाव था, जिससे ख्ून बह रहा था। ट्रक के पास भी खून बिखरा हुआ था। रविंद्रसिंह ने रिपोर्ट में लिखा कि उसे पूरा यकिन है कि उसके भाई के साथ गिरधारी ने मारपीट की फिर उसकी हत्या कर दी। रिपोर्ट में यह भी बताया कि गिरधारी को मना करने के बाद भी वह उसके भाई को साथ ले गया। 

थानाधिकारी सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम करवाने के शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

No comments