Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

सड़क पर आए पशु को बचाने के प्रयास में पलटी कार में लगी आग

आस पास के लोगो ने तत्परता दिखाते हुए सभी को सुरक्षित निकाला बाहर बाप न्यूज़ |  एनएच 11 पर कानसिंह की सिड्ड के पास सड़क पर आए पशु को बचाने के प...

आस पास के लोगो ने तत्परता दिखाते हुए सभी को सुरक्षित निकाला बाहर

बाप न्यूज़ |  एनएच 11 पर कानसिंह की सिड्ड के पास सड़क पर आए पशु को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर एक कार पलट गई। हादसे में कार में आग लग गई। आसपस के लाेगो ने तत्परता दिखाते हुए सभी कार सवारों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया। मुख्य आरक्षी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रोहतक (हरियाणा) के कुछ लोग कार से फलोदी क्षेत्र में दर्शानाथ आए हुए थे। दोपहर तीन बजे के बाद वे फलोदी से बीकानेर की तरफ जा रहे थे। कानसिंह की सिड्ड के पास हाइवे पर अचानक एक पशु आ गया।

पशु को बचाने के प्रयास में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार 7 – 8 बार पलटी खाई। इसके बाद कार में आग लग गई। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे विजय कुमार शर्मा, नरेंद्रसिंह, नरपत नाई, भोमसिंह सहित कई लोगों ने कार सवारों को सुरक्षित बाहर निकाल दिया। इसके बाद इन्ही लोगों ने पाना से भरा टैंकर मंगवाकर आग को बुझाई। आग से कार पुरी तरह से जल चुकी थी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कार सवार तीन महिलाओ सहित सभी 6 जनों को कस्बा स्थित सरकारी अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सको ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हे छुट्‌टी दे दी।

No comments