Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

कानसिंह की सिड्ड में तीन घरो में घुसे चोर, एक घर से लाखो की चोरी

पीड़ित के घर से 250 मीटर दूर झाडियो में फेंकी मिली संदूक व अटैची, पुलिस ने किया मौका मुआयना बाप न्यूज़ | बाप थाना क्षेत्र के कानसिंह की सिड्ड ...

पीड़ित के घर से 250 मीटर दूर झाडियो में फेंकी मिली संदूक व अटैची, पुलिस ने किया मौका मुआयना

बाप न्यूज़ | बाप थाना क्षेत्र के कानसिंह की सिड्ड में बीती रात तीन घरों में चोर घुस गए। चोर एक घर से नकदी व सोने चांदी के अाभूषण ले उड़े। पीड़ित की संदूक व अटैची उसके घर से दूर झाड़ियों में बिखरी मिली। सुबह घरवाले जागे तब चोरी का पता चला। दो अन्य घरो में चोरों को कुछ भी हाथ नहीं लगा। सूचना मिलते ही बाप पुलिस टीम ने मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया।  

जानकारी के अनुसार कानसिंह की सिड्ड में गुलाबसिंह पुत्र दलपतसिंह के घर में बीती रात अज्ञात चोर घुस गए। चोर घर के अंदर एक कमरे का ताला तोड़ उसमें दाखिल हो गए। कमरे में चोरो ने सारा सामान बिखेरने के साथ उसमें रखी एक लोहे की संदूक व एक अटैची लेकर बाहर निकल गए। सुबह करीब 6.30 घर की महिलाएं जागी तो खुला कमरा व उसमें बिखरा सामान देखा तो चोरी का पता चला। चोरी की खबर गांव में फैलते ही लोग गुलाबसिंह के घर के बाहर एकत्रित हो गए। सूचना मिलते ही बाप थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरेाहित मय जाप्त मौके पर पहुंचे। पुलिस ने बारिकी से मौका मुआयना किया। गुलाबसिंह ने बताया कि उनके घर से अटैची व संदूक गायब है। आसपास देखने पर करीब 250 मीटर दूर झाड़ियों में लोहे की संदूक व अटैची फैंकी हुई मिल गई। लेकिन उसमें रखी नकदी व आभूषण गायब थे। गुलाबसिंह ने पुलिस को बताया कि चोर उसमें रखे करीब 1.23 लाख नकद व 5 ताला सोने के आभूषण ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

भाजपा मंडल जांबा महामंत्री कृष्णपालसिंह ने गुलाबसिंह के अलावा हरिसिंह पुत्र दलपतसिंह व रिछपालसिंह पुत्र अमानसिंह के घर में भी चोर घुसे थे। लेकिन चोरों को कुछ हाथ नहीं लगा। एक घर से चोरो ने रात्रि में जल रहा बल्ब तोड़ दिया। एक घर में रसोई में कुछ सामान बिखेरा।

No comments