Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

अयोध्या नगरी बनेगा आध्यात्मिक केंद्र : महंत भगवानदास

बडीसीड में आधा घन्टे में हुई 15 लाख से अधिक निधि एकत्रित Bap News : संघ की टोली मंगलवार को बडीसीड सहित कई गांवों में पहुंची। बडीसीड गांव में...

बडीसीड में आधा घन्टे में हुई 15 लाख से अधिक निधि एकत्रित

Bap News : संघ की टोली मंगलवार को बडीसीड सहित कई गांवों में पहुंची। बडीसीड गांव में आधा घन्टे में 15 लाख से अधिक  निधि संग्रहित हो गई। बडीसीड में ठा. पेंपसिंह ने 11 लाख व ठाकर भाखर सिंह ने 1 लाख की निधि दी। इसके साथ ही कई श्रद्धालुओं ने अपने सामर्थ्य अनुसार श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए निधि दी। विभाग प्रचार प्रमुख मनमोहन पुरोहित ने बताया कि 493 साल बाद यह अवसर आया है। जिसमें बड़ी सिड्ड के लोगो ने बड़े दिल से समर्पण किया। 


जाम्भा मंहत भगवान दास ने कहा कि श्रीराम का जन्म स्थान अयोध्या अब जल्द ही आध्यात्मिक नगरी बनेगा।

आज देश विदेश से आने वाला हर व्यक्ति ताजमहल को देखता है, मगर प्रभु श्रीराम का अयोध्या में जो मंदिर बनेगा वह विश्व भर के लोगो की आस्था का केंद्र होगा। देश में आने वाला हर व्यक्ति इस तीर्थ का दर्शन करेगा। वर्षो की आस अब पूरी हो रही है। इस काम में संघ पूरी निष्ठा से लगा है। कार्यकर्ता लगे हुए है। उन्होंने आम जन से रामभक्तो को उचित मान सम्मान देने की अपील की। महंत ने कहा कि हर परिवार को आगे आकर सहयोग करना चाहिए। इस मौके पर उपस्थित ठा. पेंपसिह, ठा. भाखरसिंह, छैलूसिंह, गंगासिंह, आरआई पूनाराम, शंकर महाराज, जेठूसिंह, चुतरसिंह, ठा.हरीसिंह, जगदीश पालीवाल, महेश पालीवाल, भगवानसिंह राजपुरोहित सहित कई श्रद्धालु उपस्थित थे।


No comments