Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

केंद्रीय मंत्री शेखावत ने सुनी आमजन की समस्याएं, अधिकारियो को निर्देश दिए

बाप, लोहावट व फलोदी में मंत्री शेखावत का हुआ स्वागत Bap News : केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत शुक्रवार को बाप, लोहावट और फलोदी क्षेत्...

बाप, लोहावट व फलोदी में मंत्री शेखावत का हुआ स्वागत

Bap News : केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत शुक्रवार को बाप, लोहावट और फलोदी क्षेत्र में अपने प्रवास के दौरान अनेक कार्यक्रमों में शिरकत की। ग्रामीणों ने मंत्री शेखावत का जगह जगह जोरदार स्वागत किया गया। मंत्री शेखावत ने फलोदी में जनसुनवाई भी की। भाजपा जोधपुर संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया एवं जिला मीडिया प्रभारी सुनिल कुमार बुरड़ ने बताया कि जोधपुर सांसद केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने फलोदी पंचायत समिति सभागार में जनसुनवाई करते हुए आमजन की समस्याओं को सुना। उन्होंने जल से जुड़ी समस्याओं और जल जीवन मिशन की योजनाओं की प्रगति को लेकर अधिकारियो से फीडबैक लिया। मंत्री शेखावत ने कहा कि जल जीवन मिशन की किसी भी स्‍कीम का भूमि पूजन या शुभारंभ जन प्रतिनिधि की उपस्थिति में ही होगा। उन्‍हें प्रोटोकॉल के तहत बुलाया जाना आवश्यक है। इस बारे में मंत्रालय की ओर अधिसूचना जारी की गई है। 

मंत्री शेखावत ने कहा कि जल जीवन मिशन से जुड़े मामलों में कोताही बर्दाश्त नही की जाएगी। पाक विस्थापितों के एक प्रतिनिधि मंडल ने मंत्री शेखावत को बताया कि स्थानीय प्रशासन उनको निवास स्थान आवंटित किए बिना ही हटा रहा है। इस पर मंत्री शेखावत ने उपखण्ड अधिकारी, फलोदी को निर्देश दिए कि भारत सरकार पाक विस्थापितों की सहायता कर रही हैं। आशियाना किसी का नहीं उजाड़ा जाए। पहले रहने का स्थान दो फिर उनको हटाओ। लेकिन मंत्री शेखावत ने पाक विस्थापितों के प्रतिनिधि मंडल को यह भी कहा कि कोई भी अनधिकृत स्थान पर स्थाई निर्माण नहीं करे। करीब डेढ घण्टे की सुनवाई  के दौरान अनेक लोगों ने अपनी समस्याओं को रखा। 

इस दौरान विधायक पब्बाराम बिश्नोई, सम्भागीय मीडिया प्रमुख अचलसिंह मेडतिया, जिला महामंत्री जसवन्तसिंह इन्दा, रतन मेघवाल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष ओम बोहरा, जे.पी जोशी एडवोकेट, विक्रमादित्यसिंह, पप्पुराम जाणी, जिला मीडिया प्रभारी सुनिल कुमार बुरड़, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष माधोसिंह देवड़ा, युवा मोर्चा जिला महामंत्री गजेन्द्र जोशी, शहर मण्डल अध्यक्ष दिलीप शर्मा, कोलू मण्डल अध्यक्ष ठाकुरदास पालीवाल, शहर मण्डल महामंत्री दिलीप छंगाणी, जयप्रकाश बोहरा, जयरामदास गज्जा एवं उपखण्ड अधिकारी यशपाल आहूजा, अतरिक्त पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार, पीएचईडी के अधिशाषी अभियन्ता संजीव माथुर सहित विविध विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

No comments