Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

हाइवे से मुख्य बाजार तक आने वाली मुख्य सड़क के किनारे क्षतिग्रस्त, पटरी भी टुटी

हादसे की आंशका, सरपंच ने उठाई सड़क को डबल रोड डिवाइडर सहित बनाने की मांग, सीएम को भेजा पत्र

हादसे की आंशका, सरपंच ने उठाई सड़क को डबल रोड डिवाइडर सहित बनाने की मांग, सीएम को भेजा पत्र

Bap News : पीएचईडी चौराहे से उपखंड मुख्यालय, अस्पताल चौराहा बस स्टेंड होते हुए कस्बे के अंदर आने वाली मुख्य सिंगल सड़क के किनारे जगह जगह से टुट चुके है। सड़क की पटरियां भी उखड़ गई है। मुख्य सड़क होने की वजह से दिनभर यातायात बना रहता है। ऐसे में उक्त सड़क पर कभी भी हादसा घटित हो सकता है। स्थानीय सरपंच ने बढ़ते यातयाता दबाव को देखते हुए सरकार से उक्त सड़क को 7 मीटर चौड़ा मय डिवाइडर करवाने की मांग उठाई है। 15 अक्टुबर को हुई ग्राम सभा में ग्रामीणों ने भी इसका प्रस्ताव रखा था। 


सरपंच लीलादेवी जगदीश पालीवाल ने बताया कि एनएच 11 से बाप मुख्य बाजार को जोड़ने वाली सडक वर्तमान में सिंगल सडक है। वर्तमान में इस रोड पर विभिन्न सरकारी कार्यालय यथा उपखण्ड कार्यालय, तहसील कार्यालय, सामुदायिक स्वा. केन्द्र, पंचायत समिति मुख्यालय, ग्राम पंचायत भवन बने हुए हैं। 

बाप क्षेत्र में संचालित विभिन्न सोलर कम्पनियों के कर्मचारियों का बाप गांव में आना-जाना लगा रहता हैं। बाप उपखण्ड होने से आस-पास के विभिन्न गांवों के

नागरिकों का भी बाप गांव में आना-जाना लगा रहता है। ऐसी परिस्थति में हाइवे से बाप मुख्य बाजार को जोड़ने वाली सिंगल सडक आए दिन ट्रैफिक जाम एवं आमजन को काफी परेशानी होती है। सरपंच पालीवाल ने पत्र में मुख्यमंत्री से उक्त सिंगल सडक को डिवाइवर युक्त 07 मीटर चौडी करवाने की मांग की है। 

No comments