Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

वन रक्षक मां व 8 माह की मासूम बेटी ने खाया विषाक्त पदार्थ, मासूम का टुटा दम, मां अस्पताल में उपचाराधीन

महिला का पति भी वन रक्षक पद पर बाप रेंज में कार्यरत, नेवा की घटना  Bap News : बाप थाना क्षेत्र के नेवा गांव में एक मासूम बेटी के साथ मां द्व...

महिला का पति भी वन रक्षक पद पर बाप रेंज में कार्यरत, नेवा की घटना 

Bap News : बाप थाना क्षेत्र के नेवा गांव में एक मासूम बेटी के साथ मां द्वारा विषाक्त पदार्थ खाने का मामला सामने आया है। विषाक्त पदार्थ खाने से मासूम की मौत हो गई, जबकि मां जोधपुर अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस ने शुक्रवार को मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा मासूम का शव परिेजनों को सपुर्द कर दिया। विषाक्त पदार्थ खाने वाली महिला वन रक्षक पद पर बाप रेंज में ही कार्यरत है। उसक पति भी वन रक्षक पद पर बाप रेंज में ही नियुक्त है। बाप पुलिस  
मामले की जांच में जुट गई है।

थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि गुरूवार को नेवा गांव में विकास पुत्र दोलाराम जाति विश्नोई के आवासीय ढाणी में महिला की तबियत खराब होने व एक मासूम बच्ची की संदिग्ध मौत होने की सूचना मिली थी। जिस पर वह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। विकास विश्नोई के आवासीय ढाणी में 6- 8 माह की उसकी पुत्री कासमीक शव चारपाई पर पड़ा था। चारपाई के पास ही उल्टी पर रेत डाली हुई थी। वंहा पर ग्रामीणों ने बताया कि विकास की पत्नी रीमा की तबियत ज्यादा खराब हाेने पर उसे फलोदी स्थित अस्पताल ले गए। लेकिन फलोदी में चिकित्सको ने उसे जोधपुर रैफर कर दिया। पुलिस ने मासूम का शव कब्जे में लेकर बाप स्थित सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। शुक्रवार को बाप में मेडकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव ताऊ को सुपुर्द कर दिया। 

थानाधिकारी राजपुरेाहित ने बताया कि महिला जोधपुर में उपचाराधीन है। वंहा महिला थानाधिकारी द्वारा उसका पर्चा बयान लिया गया है। पर्चा बयान प्राप्त होने के बाद मामल दर्ज किया जाएगा।    

उन्होने बताया कि जोधपुर से एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य जुटाए है। रीमा ने स्वयं जहरीला पदार्थ खाया या उसे खिलाया गया। मासूम को कैसे व किसने मारा है, इसकी गहनता से जांच की जा रही है। पीड़िता व उसका पति दोनों वन विभाग बाप रेंज में वनरक्षक के पद पर कार्यरत है।

No comments