Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

भगवान के घर भी नहीं बख्श रहे चोर, तीन मंदिरों में घुसे चोर

दान पात्र तोड़ उसमें रखी नकदी, चांदी के छत्र पर किया हाथ साफ, पुलिस ने लिए तीन संदिग्ध को हिरासत में Bap News :    कड़ाके की बीती सर्द रात मे...

दान पात्र तोड़ उसमें रखी नकदी, चांदी के छत्र पर किया हाथ साफ, पुलिस ने लिए तीन संदिग्ध को हिरासत में

Bap News :   कड़ाके की बीती सर्द रात में कस्बे के तीन मंदिरो में चोरो ने सेंध मारी करते हुए दानपात्र तोड़ उसकी नकदी व चांदी के छत्र पर हाथ साफ कर दिया। सुबह चोरी की सूचना की मिलते ही एक मंदिर के आगे काफी संख्या में श्रद्धालु एकत्रित हो गए थे। पुलिस भी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची तथा मौका मुआयना किया।  

बाबा रामदेव मन्दिर में मौका देखती पुलिस

जानकारी के अनुसार मेघवालों के बास में स्थित बाबा रामदेव मंदिर के चोरों ने बीती रात ताले तोड़ दिए। सुबह पुजारी पूनाराम मंदिर गए तब चोरी का पता चला। चोरों ने मंदिर में घुसने से पहले बल्ब निकाल दिए ताकि मंदिर के आगे व परिसर में अंधेरा हो जाये। चोरों ने दानपात्र तोड़ उसमें रखी नकदी चुरा ली। साथ ही कुछ चांदी के छत्र भी ले गए। पुजारी पुनाराम ने बताया कि दानपात्र करीब एक साल से खोला नही है। इसलिए उसमें हजारों रुपये होंगे। मंदिर में चोरी की सूचना मिलने पर बाबा रामदेव मंदिर के आगे बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। 


इसके अलावा एनएच 11 के निकट, ऑवर ब्रिज के पास स्थित ओम बन्ना मंदिर के भी चोरो ने दानपात्र तोड़ उसमें रखी नकदी चुरा ली। सुबह पुजारी नरपत माली मंदिर पहुंचा तो दानपात्र बिखरा पड़ा था। पुजारी ने ग्रामीणो सहित पुलिस को घटना से अवगत कराया। पुजारी माली ने बताया कि मंदिर का दानपात्र 3 – 4 महिनो से खोला जाता है। उस दौरान इसमें 8 -10 हजार रूपये निकलते है। अभी भी तीन माह से ज्यादा समय हो गया, मगर दानपात्र नहीं खोला। ऐसे में दानपात्र में करीब 10 हजार की नकदी थी। 

आईमाता मंदिर कस्बे के अंदर आया हुआ है। श्रद्धालु कमल सुथार ने बताया कि चोर दानपात्र नहीं तोड़ पाये, लेकिन जाते जाते एक बड़ी बरनी में रखा घी ले गए। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए चोरो का पता लगाने में जुट गई है। उल्लेखनीय है कि तीनो मंदिरो में पूर्व में भी चोरियों हो चुकी है, लेकिन अभी उनका कोई खुलासा नहीं हुआ। 

थानाधिकारी हरीसिंह राजपुरोहित ने बताया कि तीन जनो को हिरासत में लिया है। पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। 

No comments