Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

30 हजार नशे की अवैध गोलियों के साथ 3 जने गिरफ्तार, 1.60 लाख बरामद

अवैध नशे के विरुद्ध लगातार जारी बाप पुलिस की कार्यवाही दो युवक दूध बेचने की आड़ में बेच रहे थे नशे की गोलियां एक को किया स्लीपर बस से गिरफ्ता...

अवैध नशे के विरुद्ध लगातार जारी बाप पुलिस की कार्यवाही
दो युवक दूध बेचने की आड़ में बेच रहे थे नशे की गोलियां
एक को किया स्लीपर बस से गिरफ्तार

Bap News :  अवैध नशे के विरुद्ध बाप पुलिस की लगातार कार्यवाही जारी है। पुलिस ने शुक्रवार को 30 हजार अवैध नशे की गोलियों के साथ तीन जनो को गिरफ्तार किया है। इनमें दो  जने बाइक पर दूध बेचने की आड़ में नशे का कारोबार कर रहे थे, जबकि एक को स्लीपर बस से गिरफ्तार किया। बाप पुलिस की एक महीने में यह छठी कार्यवाही थी। इसके अलावा दो अन्तर्राजीय चोर गिरोह का भी पर्दाफास किया है।


थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि मुखबीर की सूचना के बाद हाइवे पर थाना के आगे नाकाबंदी की गई। इस दौरान जैसलमेर से गंगानगर के बीच चलने वाली स्लीपर बस को रुकवा कर तलाशी ली गई। बस में बैठी सभी सवारियों में पुलिस कार्यवाही से हड़कम्प मच गया। तलाशी में जोगिंद्र सिंह पुत्र मलूकसिंह निवासी सुखणा (पंजाब) के पास 20 हजार 400 नशे की गोलियां मिली। जिसे जप्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया। 
थानाधिकारी राजपुरोहित ने बताया कि शुक्रवार दिन में  मुखबीर की सूचना एवं तकनीकी संसाधनों के आधार पर  सांवरीज (फलोदी) निवासी गोरधनराम पुत्र गणपतराम विश्नोई तथा जोरावर नगर कानासर निवासी विकास पुत्र कंवर लाल के कब्जे से 9600 अवैध नशे की गोलियां बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही इनके पास से नशे के कारोबार से प्राप्त एक लाख 60 हजार रुपये तथा नशे की गोलियों के परिवहन में प्रयुक्त दो मोटरसाइकिलें भी जब्त की है। 

कार्यवाही टीम में थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित,  एएसआई रूगाराम, हैड कांस्टेबल सुरेन्द्र कुमार, विद्याधर, ओम प्रकाश, दुर्गसिंह व हेतराम टीम शामिल थे।

No comments