Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

#

Breaking News:

latest

अजा-जजा परिसंघ ने की कार्रवाई की मांग,राष्ट्रपति को भेजा ज्ञापन

  Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी फलोदी उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती तहसील मुख्यालय देचू पर सोमवार को अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति सं...

 Bap News : अशोक कुमार मेघवाल, फलोदी

फलोदी उपखंड क्षेत्र के निकटवर्ती तहसील मुख्यालय देचू पर सोमवार को अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति संगठनों का अखिल भारतीय परिसंघ शाखा देचू के तत्वावधान में हाथरस सामूहिक गैंगरेप एवं हत्या के मामलें में राष्ट्रपति के नाम का ज्ञापन देचू तहसीलदार निरभाराम कोडेचा को सौंपा गया। 

राष्ट्रपति को भेजे ज्ञापन में फास्ट ट्रैक अदालत में प्रकरण की सुनवाई कर दोषियों को फांसी देने, दोषी पुलिस कर्मियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने, परिवार को सरकार की और से एक करोड़ रुपए की आर्थिक सहायता देने, पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने, परिवार की अनुमति के बिना रात के अंधेरे में शव का अंतिम संस्कार करवाने वाले जिला कलक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक को तुरंत प्रभाव से बर्खास्त करने तथा भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति रोकने के लिये पुख्ता इंतजाम करने की मांग की गई है। ज्ञापन देते समय शिक्षक नेता दुर्गाराम बिरठ, भैराराम लवां,मूलाराम, समाज सेवी सीआर बौद्ध, गणेशाराम एवं हीराराम पंवार सहित परिसंघ के अन्य कई सदस्य उपस्थित थे।

No comments