Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

मोटरसाईकिल चोरी के मामले में एक गिरफ्तार, आरोपी ने स्वीकारी दो मोटरसाईकिल चोरी

Bap News :  बाप पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ दो बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। ...

Bap News :  बाप पुलिस ने बाइक चोरी के मामले में एक जने को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ दो बाइक चोरी करना स्वीकार किया है। 


थानाधिकारी हरिसिंह राजपुरोहित ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट के निर्देश पर जिले भर में  वाहन चोरों की धरपकड़ के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत बाप पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में हुकमाराम पुत्र प्रभुराम जाति मेघवाल, निवासी तनोट बस्ती सांगुरी को गिरफ्तार किया है। आरोपी हुकमाराम से पुलिस टीम द्वारा मनोवैज्ञानिक तरीको से गहनतापुर्वक पुछताछ करने पर कस्बा बाप से अपने साथियों के साथ मिलकर दो मोटरसाईकिल चोरी करने की वारदात करना स्वीकार किया है। आरोपी ने 10 अगस्त 2019 व 22 जून 2020 को कस्बा बाप से दो मोटरसाईकिल चोरी करना स्वीकार की है। 

गिरफ्तार आरोपी के अन्य साथियों की गिरफ्तारी एवं मोटरसाईकिल बरामदगी के प्रयास किये जा रहे है। कार्यवाही टीम में थानाधिकारी सहित एएसआई नरेन्द्रसिह, हैड कांस्टेबल सुरेन्द्रकुमार, कांस्टेबल ओमप्रकाश, ओपाराम, प्रकाश व गणेश आदि शामिल थे। 

No comments