Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

चिकित्सकों और चिकित्साकर्मियों ने काली पट्टी बांध जताया विरोध

Bap News : भाजपा नेता व पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ द्वारा चिकित्सकों के संदर्भ में दिए अमर्यादित बयान के बयान को लेकर शुक्रव...

Bap News : भाजपा नेता व पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ द्वारा चिकित्सकों के संदर्भ में दिए अमर्यादित बयान के बयान को लेकर शुक्रवार को बाप में भी चिकित्सकों व चिकित्साकर्मियों ने काली पट्टी बांध विरोध जताया। 

कैप्शन जोड़ें

डॉक्टर दौलत कुमावत ने बताया कि ग्राम रामपुर, जिला चुरू, राजस्थान के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज़ के दौरान एक प्रसूता की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के उपरांत राजस्थान के वरिष्ठ भाजपा नेता पूर्व चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र राठौड़ ने बेहद शर्मनाक बयान देकर डॉक्टर्स को सफेद कपड़ों में हत्या करने वाले बताया। 

ऐसे शर्मनाक बयानबाजी कर पूर्व चिकित्सा मंत्री राठौड़ ने चिकित्सकों का मनोबल घटाने और समाज में जहर घोलने का जो काम किया है। उसके विरोध में शुक्रवार को स्टेट आईएमए के आह्वान पर बाप में भी काला दिवस मनाया। बाप में डॉक्टर दीपक मीणा, डॉक्टर दौलत कुमावत, डॉक्टर विजय पाचार, डॉक्टर प्रेमचंद ग्वाला, मरूधर बालोत, रामकरण सहित सीएचसी के सभी कर्मियों ने काली पट्टी बांध विरोध जताया।

No comments