Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

वूमेन सर्वे - सहज संस्थान द्वारा ग्रामीण क्षेत्र में कोरोना जागरूकता यात्रा आयोजन

मास्क के नियमित उपयोग और हाथ धुलाई गतिविधियों का आयोजन Bap News :  राजस्थान सरकार के कोरोना रोकथाम अभियान के तहत बाप उपखंड प्रशासन के सहयोग ...

मास्क के नियमित उपयोग और हाथ धुलाई गतिविधियों का आयोजन

Bap News :  राजस्थान सरकार के कोरोना रोकथाम अभियान के तहत बाप उपखंड प्रशासन के सहयोग से सहज - वूमेन सर्व द्वारा 2 दिवसीय जागरूकता यात्रा का आयोजन किया गया। अभियान का आगाज मंगलवार को उपखण्ड कार्यालय बाप से उपखंड अधिकारी महावीर सिंह, तहसीलदार हुकमीचंद पंवार, बाप सरपंच लीलादेवी पालीवाल, पूर्व उप प्रधान जगदीश पालीवाल व कार्यक्रम प्रबंधक सुरेश कुमावत द्वारा हरी झंडी दिखाकर किया गया। 


इस दौरान उपखंड अधिकारी सिंह ने कहा कि हमे लोगो को कोरोना के प्रति सजग करना है, ताकि वो शहर या सार्वजनिक स्थान पर आए तब सावधान रहें। 

कार्यकर्ता भोमराज सुथार ने बताया कि कार्यक्रम में बाप उपखण्ड की दूर दराज की ढाणियों में कठपुतली, माइक प्रचार, पेम्पलेट, हाथ धुलाई गतिविधि और मास्क के उपयोग के लिए समुदाय को जागरूक किया जाएगा। 

पहले दिन जागरूकता रथ बाप से रवाना होकर गाड़ना, नया गांव, बड़ी सिड, सेम्भर की ढाणी, कानसिंह की सिड, भादोलाव ढाणी, रावली नाड़ी, ख़िदरत में करीब 1000 से अधिक लोगो को कोरोना के प्रति सजग रहने का संदेश दिया। ढाणियों में हाथ धुलाई की गतिविधियों का आयोजन भी किया गया। बुधवार को किशनेरी, मेघवालों की ढाणी, बेलदारों की ढाणी, मूलो की ढाणी, अजानीसर, सोढ़ादड़ा, शिवनगर, श्रीशक्तिनगर, अंबेडकर नगर, मालमसिंह की सीड, कल्याणसिंह की सिड में करीब 1500 लोगो को जानकारी दी गई। कार्यकर्ता दुर्गा जयपाल ने बताया कि दो दिन लोगो पोस्टर, बेनर और हाथ धुलाई की गतिविधि कर सजग किया गया। ढाणियों में साबुन और हैंडवाश भी वितरण किये गए।

No comments