Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

बाप समिति में उप सरपंच के लिए आठ जगह हुई वोटिंग, वोटिंग बाद 6 जगह निकालनी पड़ी लॉटरी

Bap News : बाप पंचायत समिति में रविवार को उप सरपंचों के चुनाव में आधा दर्जन ग्राम पंचायतो में लॉटरी निकालनी पड़ गई। समिति क्षेत्र में 36 पंचा...

Bap News : बाप पंचायत समिति में रविवार को उप सरपंचों के चुनाव में आधा दर्जन ग्राम पंचायतो में लॉटरी निकालनी पड़ गई। समिति क्षेत्र में 36 पंचायतों में से उप सरपंच के लिए 8 पंचायतों में चुनाव तक नौबत आ गई थी। समिति में 28 उप सरपंच निर्विरोध निर्वाचित हुए। सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण पदाधिकारी एवं तहसीलदार हुकमीचंद तंवर ने बताया ग्राम पंचायत बडीसिड्ड, जम्भेश्वर नगरी, कानासर, कृष्ण कलां नगर, मोटाई, साेढादड़ा, सुरपुरा तथा टेकरा में उप सरपंच चुनाव के लिए वोटिंग हुई। इनमें बडीसिड्ड में सवाईराम तथा कानासर में पालूदेवी उप सरपंच निर्वाचित हुई। जंभेश्वर नगरी, मोटाई, साेढादड़ा, सुरपुरा तथा टैकरा में बराबर मत आने की वजह से लॉटरी निकाल उप सरपंच का चुनाव किया गया। शेष 28 पंचातयों में उपसरपंच निर्विरोध चुने गए।

यह बने उप सरपंच 

अखाधना में कालूसिंह, बाप में भवानी शंकर (गोपाल) भट्ठड़, बारू में कायमद्दीन, भड़ला में अब्दुल अजीज, भाखरिया में मंजूर खान, चारणाई में मेरी खातून, देदासरी में इमनो, देगावड़ी में तजमों, धोलिया में माधुसिंह, घटोर में जीनत खातू, हिंडाल गोल में करीब बक्स, जांबा में नेनी देवी, जंभेश्वर नगरी में समुदेवी, जेतड़ासर में सफी मोहम्मद, कल्याणसिंह की सिड्ड में सवाईसिंह, कानसिंह की सिड्ड में कमलादेवी, खिदरत में भंवरसिंह, खीरवा में मन्नू कंवर, कृष्णनगर कलां में भंवरलाल, मेहराम नगर में लछी, मिठड़िया में मनोहरसिंह, मोडकिया में किशनसिंह, मोटाई में चंद्रमुखी, नेवा में रामेश्वरी, नूरे की भुर्ज में खातू, राणेरी में लखूराम, रावरा में उदयसिंह, सांवरा गांव में जसराज, सोढ़दड़ा में कुंता कंवर, सोनलपुरा में रूपाराम, सुरपुरा में बीरबलराम, टेकरा में रतन कंवर, टेपू में लीलादेवी, उदट में छैलू कंवर उप सरपंच निर्वाचित हुई।

No comments