Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

जम्भ सरोवर में डूबने से एक युवक की मौत

Bap News : जाम्भोलाव धाम स्थित जंभ सरोवर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। हैड कांस्टेबल रेवतराम ने बताया कि जांबा की ढाणी निवासी मनीष (20)...

Bap News : जाम्भोलाव धाम स्थित जंभ सरोवर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। हैड कांस्टेबल रेवतराम ने बताया कि जांबा की ढाणी निवासी मनीष (20) पुत्र जगदीश जाणी बुधवार दोपहर अपने दोस्तो के साथ मंदिर के पास स्थित तलाब पर गया था। इस दौरान हादसा हो गया। पुलिस ने शव को बाप स्थित सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। बाप में शव का पोस्टमार्टम होगा। 

परिजनो ने इस संबध में शाम 6 बजे तक कोई रिपोर्ट नहीं दी थी। इसलिए पुलिस भी यह नहीं बता पा रही है कि हादसा कैसे हुआ। लेकिन बताया जा रहा है कि मनीष अपने दो दोस्तों के साथ तालाब में सेल्फी ले रहा था। तालाब अभी भरा हुआ है, वह तालाब में काफी अंदर चला गया था। तालाब के अंदर उसका सन्तुलन बिगड़ गया, जिससे वह  गिर गया। साथ आये दोस्तों ने बचाने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नही हुए। फिर दोनों दौड़ कर गांव में पहुंचे तथा घटना की सूचना दी। सूचना मिलने पर सूर्यवीर सिंह, वीर बहादुर सिंह व राम कुमार सियाग मौके पर पहुंचे तथा उसे तालाब से बाहर निकाल अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया।


No comments