Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

जन सुनवाई में हाइवे की बंद लाइट, नलो में आ रहे गंदे पानी की समस्या प्रमुखता से उभरी

विधानसभा चुनावो में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी रहे महेश व्यास ने बाप पंचायत समिति सभागार में की जन सुनवाई, एसडीएम सहित कई विभागो के अधिकारी ...

विधानसभा चुनावो में कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी रहे महेश व्यास ने बाप पंचायत समिति सभागार में की जन सुनवाई, एसडीएम सहित कई विभागो के अधिकारी रहे मौजुद

Bap News : कस्बा स्थित पंचायत समिति सभागार में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रहे महेश व्यास ने बुधवार को जन सुनवाई की। जन सुनवाई में उपखंड अधिकारी महावीरसिंह, तहसीलदार हुकमीचंद, विकास अधिकारी सहित कई विभागो के अधिकारी मौजुद थे। 

जन सुनवाई में कस्बे सहित आसपास के गांवो से ग्रामीण अपनी समस्याओं को लेकर पहुंचे। जन सुनवाई में ग्रामीणो ने बताया कि कस्बे से होकर गुजर रहे हाइवे पर लगी कभी कभार ही जलती है। बार बार शिकायत करने के बाद भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है। आबादी क्षेत्र में अंधेरे की वजह से हादसा की आशंका बनी रहती है। ग्रामीणों ने बताया कि कस्बे में जलदाय विभाग को द्वारा सप्लाई किया जा रहा पानी गंदा व मटमैला है। दूषित पानी की वजह से जल जनित बीमारियां फैल सकती हैं। जन सुनवाई में पंचायत समिति परिसर में बनी दुकानों के किराए में बढ़ोतरी को लेकर दुकानदारो ने भी रोष जताया।
कस्बे सहित उपखंड क्षेत्र में जगह जगह सरकारी जमीनों पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने, पुरानी सड़कों की मरम्मत, गाडना गांव में अनुसूचित जाति की ढाणियों में जल कनेक्शन दिलाने, राउमा विद्यालय में स्वीकृत कार्यो को करवाने सहित कई मांगो के ज्ञापन ग्रामीणो ने दिये। जन सुनवाई में बाप ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मेहबूब खान, श्रीवल्लभ व्यास, मनोज पुरोहित, पुखराज पालीवाल, रामचन्द्र पंवार, गणपत भाट, हबीब खान, नंदकिशोर तंवर सहित कई मौजुद थे।  

No comments