Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

अतिक्रमण नही हटाने की मांग, नागरिकों ने सौंपा ज्ञापन

Bap New s: ( अशोक कुमार मेघवाल) फलोदी नगर पालिका क्षेत्र के खसरा नंबर 188 में लंबे समय से काबिज कब्जाधारियों ने शनिवार को मुख्यमंत्री के ...

Bap News:(अशोक कुमार मेघवाल)
फलोदी नगर पालिका क्षेत्र के खसरा नंबर 188 में लंबे समय से काबिज कब्जाधारियों ने शनिवार को मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन अतिरिक्त जिला कलक्टर फलोदी हाकम खान एवं उप जिला कलक्टर फलोदी यशपाल आहुजा को सौंपकर उनके रहवासी कब्जे नही हटाने की मांग की है।

शनिवार को दर्जनों कब्जाधारियों ने एकत्रित होकर कब्जा हटाने की कार्रवाई पर रोष व्यक्त करते हुये इस पर रोक लगाने की मांग की है। सीएम को भेजे गये ज्ञापन में कब्जाधारियों ने बताया कि वो खसरा नंबर 188 में लंबे समय से रह रहे है। इन स्थानों पर उनके मकान, टांके तथा पशुओं के बाड़े आदि बने हुये है। नगर पालिका कार्मिकों ने 13 जुलाई को जारी नोटिस 22 जुलाई को उनके मकानों पर चस्पा किये है।
अगर उनके मकानों को ध्वस्त किया जाता है तो उनके पास कोरोना जैसी वैश्विक महामारी में सिर छिपाने की जगह भी नही रहेगी। ज्ञापन में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की गई है। नागरिकों ने बताया कि खसरा नंबर 188 में गरीब मजदूर तथा पशुपालक तथा दिहाड़ी श्रमिक निवास करते है जिनके पास रहने के लिये यही एकमात्र स्थान है।

No comments