Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

सोलर प्लांट से निकालने पर श्रमिक ने की एसडीएम से शिकायत

Bap New s :   बाप क्षेत्र में स्थापित सूर्या सोलर पावर प्लांट राजस्थान लिमिटेड ने एक श्रमिक को निकाल दिया। जिस पर श्रमिक ने उपखंड अधिकारी स...

Bap News : बाप क्षेत्र में स्थापित सूर्या सोलर पावर प्लांट राजस्थान लिमिटेड ने एक श्रमिक को निकाल दिया। जिस पर श्रमिक ने उपखंड अधिकारी से शिकायत करते हुए वापिस नौकरी पर लगाने की गुहार लगाई हैं। श्रमिक शंकरलाल पुत्र हरूराम मेघवाल ने उपखंड अधिकारी को सौंपे ज्ञापन में बताया कि कोरोना काल में राज्य सरकार द्वारा जारी में गाइडलाइन किसी भी श्रमिक को कंपनी हटा नहीं सकती, लेकिन फिर भी सूर्या सोलर पावर प्लांट से उसे निकाल दिया गया हैं। उसने बताया कि वह वंहप तीन साल से सफाई कर्मचारी के काम पर कार्यरत है। 
समता सैनिक दल तहसील अध्यक्ष गणपत ने बताया कि पीड़ित की हजारो रूपये पीएफ जमा है। 8 जुलाई को कंपनी मैनेजर ( एडमिन) रामप्रसाप ने कार्य सही ढंग से नही करने का आरोप लगाते हुए शंकरलाल के साथ गाली गलोच, अभद्र व्यवहार किया तथा कंपनी के गेट से बाहर निकलकर नौकरी से ही निकाल दिया है। ज्ञापन में शंकरलाल को पुनः नौकरी पर लगाने, अभद्र व्यवहार करने वाले अधिकारीयों व कर्मचारी पर नियमनुसार शीघ्र कानूनी कार्रवाई करवाने की मांग की है।

No comments