Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

दूसरा दशक : लाउडस्पीकर के माध्यम से प्रचार कर किया कोरोना से सावधान

Bap New s:  कोरोना से सावधान करने के लिए फलोदी में किया गया प्रचार कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए आम जनता को जागरूक करने के लिए शन...

Bap News: कोरोना से सावधान करने के लिए फलोदी में किया गया प्रचार कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए आम जनता को जागरूक करने के लिए शनिवार को दूसरा दशक द्वारा लाउडस्पीकर के माध्यम से प्रचार किया गया। फलोदी में आए कोरोना पाॅजिटिव को ध्यान में रखते हुए लोग अपनी सुरक्षा के प्रति जागरूक हो इस हेतु कोरोना से बचाव के लिए आवश्यक उपायों के बारे में लोगों को जानकारी दी गई। लोगों से आग्रह किया गया कि बीमारी से सावधान रहें लेकिन बीमारों के प्रति सहानुभूति बनाए रखें। यह रोग स्वयं नहीं आता बल्कि हम इसे लेकर आते हैं इसलिए सावधानी रखें।
परियोजना निदेशक मुरारीलाल थानवी ने बताया कि दूसरा दशक कार्यालय से शुरू हुआ यह प्रचार कार्य शहर के विभिन्न भागों से होते हुए भैया नदी में सम्पन्न हुआ। इस दौरान लोगों को कोरोना से सावचेत रहने के लिए विभिन्न सरकारी दिशा-निर्देशों के बारे में जानकारी दी गई। लोगों से आग्रह किया गया कि वे अत्यावश्यक हो तभी घर से बाहर निकलें, बिना मास्क के बाहर न निकलें, यदि बाहर निकलते है तो भीड़ का हिस्सा न बने बल्कि दूसरे व्यक्ति से दो गज की दूरी बनाए रखें।

साथ ही दुकानदारों से भी अपील की गई कि वे स्वयं मास्क लगावें तथा अपनी दुकान पर आए ग्राहकों में दूरी व मास्क के उपयोग की अनिवार्यता को लागू करें। लोगों से आग्रह किया गया कि वे कोरोना महामारी को रोकने के लिए प्रशासन के निर्देशों की पालना करें। निर्देशों की पालना न करने पर प्रशासन द्वारा लगाए जाने वाले विभिन्न प्रकार के जुर्मानों की भी जानकारी दी गई। साथ ही बाहर से आने वाले लोगों से आग्रह किया गया कि वे स्वयं प्रशासन को अपने आने की जानकारी दें तथा अपने आप को नियमानुसार होम-क्वारंटीन रखें।

No comments