Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

बालासर में राशन सामग्री का वितरण नहीं होने से ग्रामीण परेशान, प्रदर्शन करने के बाद ग्रामीणों ने एडीएम को सोंपा ज्ञापन

ज्ञापन देते ग्रामीण Bap New s: फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत मोटाई के राजस्व गांव बालासर के ग्रामीणों ने सोमवार को फलोद...

ज्ञापन देते ग्रामीण
Bap News: फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत मोटाई के राजस्व गांव बालासर के ग्रामीणों ने सोमवार को फलोदी एडीएम एवं एसडीएम कार्यालय के आगे विरोध प्रदर्शन कर राशन सामग्री का वितरण नही किये जाने पर रोष व्यक्त किया। किसान नेता अनोप मेघवाल,  सामाजिक कार्यकर्ता गिरधारीराम भाटिया, विश्नाराम भादू, राजूराम छीपा, भूराराम मेघवाल, छैलाराम,  तुलछाराम, मूमलदेवी, भंवरी देवी, समदा देवी, किसनाराम,पप्पूराम, छगनसिंह, हीराराम, हरदासराम सहित अन्य कई ग्रामीण उपस्थित थे।
बालासर के ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि राशन डीलर धूड़ाराम मांजू द्वारा मनमर्जी से राशन वितरण किया जा रहा है। लाॅकडाउन अवधि में सरकार द्वारा निशुल्क सामग्री वितरित किये जाने के आदेश है, लेकिन ग्राम बालासर के नागरिकों को इसका लाभ नही मिल रहा है। बालासर के ग्रामीण जब भी राशन लेते मोटाई मुख्यालय पर आते है तो डीलर द्वारा अभद्र व्यवहार किया जाता है। तथा सामग्री देने से इंकार कर देता है। जिसके चलते ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। विभागीय अधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद भी राशन डीलर धूड़राम मांजू के खिलाफ कार्रवाई नही की जा रही है।
ग्रामीणों ने बताया कि अगर शीघ्र ही राशन डीलर धूड़राम मांजू के खिलाफ कार्रवाई नही की गई तो पीड़ित परिवारों को धरने पर बैठना पड़ेगा।
फलोदी से अशोक कुमार मेघवाल की रिपोर्ट

No comments