Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT

भारती फाउंडेशन को ग्रेट प्लेस टू वर्क के रूप में मिला सम्मान

Bap New s:   (अशोक कुमार मेघवाल) भारती फाउंडेशन को ग्रेट प्लेस टू वर्क 2020 के रूप में प्रमाणित किया गया।भारती फाउंडेशन के प्रतिनिधि रामा...

Bap News: (अशोक कुमार मेघवाल)
भारती फाउंडेशन को ग्रेट प्लेस टू वर्क 2020 के रूप में प्रमाणित किया गया।भारती फाउंडेशन के प्रतिनिधि रामावतार व विवेक शर्मा ने बताया दिल्ली में शीर्ष 100 में से एकमात्र ऐसे गैर सरकारी संगठन के रूप में ग्रेट प्लेस वर्क के रूप में सम्मानित किया गया है। कार्यस्थल की संस्कृति के मूल्यांकन में गोल्ड स्टैंडर्ड माने जाने वाला great place to work सिर्फ कर्मचारियों के फीडबैक और संगठन में जन पद्धतियों की गुणवत्ता के आधार पर सर्वश्रेष्ठ कार्य स्थलों का अभीनिर्धारण करता है। 
सभी उद्योगों में से सबसे इच्छित सामानों में से एक है। 2020 के प्रमाणन के लिए 20 से अधिक उद्योगों से 1000 से अधिक कम्पनियों ने अपना नामांकन किया। शीर्ष 100 की सूची में सूचना प्रौद्योगिकी वितिय सेवाओं, कृषि निर्माण, विक्रय आतिथ्य, आदि विभिन्न क्षेत्रो की कम्पनिया शामिल थी। भारती फाउंडेशन को 2018 और 2017 में टॉप 100 ग्रेट प्लेस टू वर्क के रूप में भी चुना गया था। भारती फाउंडेशन की सीईओ ममता सैकिया ने यह खिताब हासिल करने पर खुशी जाहिर की और कहा एक बार फिर हमें कार्य करने के लिए भारत की शीर्ष 100 कम्पनियों के बीच में चुना गया। मैं इस सच्चाई से बहुत प्रेरित हुई हूँ। भारती फाउंडेशन के हर कर्मचारी को वास्तव में विश्वास है। हम अपने स्कूलों में पढ़ाई करने वाले वंचित बच्चो के जीवन को बदल सकते है। भारती फाउंडेशन का मूल फोकस सकारात्मकता सद्भाव और शांति की संस्कृति का पालन पोषण करते हुए पूरे ग्रामीण भारत में बच्चो की शिक्षा पर केंद्रित है। पूरे वर्ष सर्वागिण विकास और प्रोत्साहत करने के वातावरण में कर्मचारियो के कौशल का संवर्धन करने के कार्यक्रम आयोजित किए जाते है।भारती फाउंडेशन अपने सभी कर्मचारियों के लिए नये अवसरों और अनुभवों का सृजन करने में विश्वास करती है।

No comments