Page Nav

HIDE

Classic Header

Top Ad

Breaking News:

latest

ADVT


 

नेशनल मीन्स कम मेरिट स्कॉलरशिप में आठ विद्यार्थियों का चयन

Bap New s:  फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत मोखेरी में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मोखेरी के आठ विद्यार्थियों का एनएनए...

Bap News: फलोदी उपखंड क्षेत्र की निकटवर्ती ग्राम पंचायत मोखेरी में स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मोखेरी के आठ विद्यार्थियों का एनएनएमएस परीक्षा-2020 में चयन हुआ है। विद्यालय के प्रधानाचार्य महिपाल सिंह सारण एवं शिक्षक  रेंवतलाल लीलावत ने बताया कि      राउमावि मोखेरी में अध्ययनरत विद्यार्थी अनिल मेघवाल, गोपाल पालीवाल, गुलाबाराम मेघवाल, निरमा पालीवाल, लक्ष्मणसिंह भाटी, शंकरराम मेघवाल तथा वसुंधरा मेघवाल मेरिट के आधार पर सूची में स्थान पाने में कामयाब हुये है।
जोधपुर जिले के कुल 187 विद्यार्थियों ने वरियता सूची में स्थान बनाया है। राष्ट्रीय स्तर की इस स्कॉलरशिप परीक्षा में चयनित होने पर प्रधानाचार्य महिपालसिंह सारण सहित समस्त स्टॉफ ने विद्यार्थियों को बधाई देते हुये इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है। चयनित विद्यार्थियों ने इस सफलता का श्रेय विद्यालय के गुरुजनों के कुशल मार्गदर्शन, स्वयं के कठिन परिश्रम और माता-पिता के आशीर्वाद को दिया है। एनएनएमएस परीक्षा प्रभारी मांगीलाल मेघवाल ने बताया कि इन्हें चार साल तक प्रति माह एक हजार रुपये मिलेगें। लीलावत ने बताया कि भारत सरकार के मानव संसाधन विकास मंत्रालय नई दिल्ली की योजना के तहत इस परीक्षा का आयोजन राजस्थान में एससीईआरटी उदयपुर करती है।

No comments